You are currently viewing आयरा-नुपुर के रिसेप्शन में जया बच्चन का एंग्री लुक, बोलीं-'हमको सिखा रहा है'

आयरा-नुपुर के रिसेप्शन में जया बच्चन का एंग्री लुक, बोलीं-'हमको सिखा रहा है'

2024-01-14 02:53:48

मुंबई. दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन अक्सर पैपराजी को फोटो के लिए पोज देने से बचती हैं. वह पैपराजी को हर जगह बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं और उन्हें फटकार देती हैं. पैपराजी को डांटते हुए या उन पर भड़कते हुए उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते आए हैं. वह कैमरा के सामने ही पैपराजी को समझाने से हिचकिचाती नहीं हैं. पैपराजी को भी उनके गुस्से का शिकार होना पड़ता है. वह बड़ी मुखरता और बेबाकी के साथ पैपराजी बोलती हैं. एक बड़े खुशी के मौके पर भी वह पैपराजी को नसीहत देते हुए नजर आईं.

यह खुशी का मौका आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के रिसेप्शन का. रिसेप्शन में जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहुंची थीं. जब पैपराजी ने उनसे रेड कार्पेट पर एक खास डायरेक्शन में पोज देने का अनुरोध किया, तो जया ने उनसे कहा कि वे उन्हें न सिखाए कि कैसे पोज देने हैं.

5 हीरो, 3 हीरोइन, 200 करोड़ में बन रही इस मूवी का 2024 में होगा भौकाल, फ्लॉप एक्टर बनेगा खूंखार विलेन

पैपराजी विरल भयानी ने आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के रिसेप्शन का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जया बच्चन को बेटी श्वेता बच्चन नंदा और एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के साथ आते हुए देखा जा सकता है. वह तीनों एक फोटो स्पॉट पर फोटो के लिए पोज देते हैं. इस दौरान एक पैपराजी जया को एक एंगल से पोज देने के लिए कहता है. तभी वह कहती हैं, “आप इधर एंगल, हमको सिखा रहे हैं.”

जया बच्चन हुईं इरिटेट

जया बच्चन इरिटेट होते हुए कहती हैं और मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाती हैं. श्वेता बच्चन उन्हें अपने साथ लेकर चलती हैं, जबकि सोनाली बेंद्रे फोटो के लिए पोज देने वापस रुक जाती हैं. यह वीडियो वायरल हो रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है. हाल में जब हेमा मालिनी ने अपना 75वां जन्मदिन मनाया था, तो कई हस्तियां मुंबई में जश्न मनाने के लिए एक साथ आई थीं.

जया बच्चन पैपराजी को डायरेक्शन देने के लिए लताड़ा

हेमा मालिनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में जया बच्चन भी शामिल थीं और उन्हें पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ रेड कार्पेट पर देखा गया था. वायरल हुए एक वीडियो में उन्हें हिंदी में यह कहते हुए सुना जा सकता है, “पद्मिनी मुझे यहां ले कर आई है.” कुछ देर पोज़ देने के बाद उन्होंने पैपराजी से कहा, “इतना डायरेक्शन मत दीजिए.” फिर जया अपने होठों पर उंगली रखती नजर आईं.

Tags: Jaya bachchan



Jaya Bachchan Anger on Paparzi, Jaya Bachchan Anger at Ira Khan Wedding Reception,

Source link

Loading