You are currently viewing WPL: शेफाली ने मैक्ग्रा को फोड़ा, ऑस्ट्रेलियन बॉलर की हालत खराब, दिल्ली जीती

WPL: शेफाली ने मैक्ग्रा को फोड़ा, ऑस्ट्रेलियन बॉलर की हालत खराब, दिल्ली जीती

2024-02-26 16:58:25

नई दिल्ली. भारतीय स्टार शेफाली वर्मा ने विमंस प्रीमियर लीग (Women’s Premier League) में गजब की बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से शानदार जीत दिलाई. शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने डब्ल्यूपीएल के मुकाबले में यूपी वारियर्स वुमेन के खिलाफ 64 रन की तूफानी पारी खेली. भारतीय बैटर को दूसरे छोर पर मेग लैनिंग के रूप में बेहतरीन साथी मिली. मेग लैनिंग 51 रन बनाकर जब आउट हुईं, तब तक मुकाबला टाई हो चुका था.

विमंस प्रीमियर लीग यानी डब्ल्यूपीएल ( Women’s Premier League) के सीजन-2 में सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स वुमेन और यूपी वारियर्स वुमेन का मुकाबला हुआ. दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया. उनकी गेंदबाजों ने इस फैसले को सही साबित करते हुए यूपी वारियर्स वुमेन को 9 विकेट पर 119 रन के स्कोर पर रोक दिया. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स वुमेन (Delhi Capitals Women) ने 15वें ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. यह दिल्ली कैपिटल्स की टूर्नामेंट में पहली जीत है.

IND vs ENG: सचिन तेंदुलकर ने बताया- कौन रहा भारत की जीत का हीरो, किस युवा ने बदली खेल की तस्वीर…

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शुरू से ही यूपी वारियर्स की गजब की पिटाई शुरू कर दी. दिल्ली कैपिटल्स के इस अटैक की अगुवाई भारतीय स्टार शेफाली वर्मा ने की. उन्होंने 43 गेंद पर 64 रन बनाए. इसमें 6 चौके और 2 छक्के शामिल हैं. शेफाली ने इनमें से 3 चौके और एक छक्का ऑस्ट्रेलियन बॉलर ताहिला मैक्ग्रा की गेंदों पर लगाए.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 विकेट से मुकाबला जीतने के बेहद करीब थी लेकिन कप्तान मेग लैनिंग आखिरी मौके पर अपना विकेट गंवा बैठीं. जब दिल्ली कैपिटल्स का स्कोर 119 रन था और उसे जीत के लिए एक रन चाहिए था तब मेग लैनिंग सोफी एकलेस्टन की गेंद पर दिनेश वृंदा को कैच थमा बैठीं.

Tags: Delhi Capitals, Shafali verma, Women’s Premier League

WPL, WPL 2024, Shafali Verma, Meg Lannin, Delhi Capitals Women, Delhi Capitals Women beats UP Warriorz Women, UP Warriorz Women, Shafali Verma fifty, Shweta Sehrawat, Tahlia McGrath, Women's Premier League, Womens T20 League, Cricket, Womens Cricket, Women's League, शेफाली वर्मा, विमंस प्रीमियर लीग, दिल्ली कैपिटल्स, डब्ल्यूपीएल

Source link

Loading