You are currently viewing VIDEO: डेविड वॉर्नर ने स्मिथ को भी नहीं छोड़ा, भरे मैदान में किया स्लेज

VIDEO: डेविड वॉर्नर ने स्मिथ को भी नहीं छोड़ा, भरे मैदान में किया स्लेज

2024-01-12 17:57:03

हाइलाइट्स

वॉर्नर ने बीबीएल में अपना पहला मैच खेला.
डेविड वॉर्नर टेस्ट और वनडे से संन्यास ले चुके हैं.

नई दिल्ली. टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद डेविड वॉर्नर (David Warner) बिग बैश लीग में अपना जलवा बिखेर रहे हैं. बीबीएल में वॉर्नर सिडनी थंडर्स की टीम का हिस्सा हैं. बिग बैश लीग के पहले ही मुकाबले के बाद वॉर्नर हर तरफ चर्चा में आ चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने बिग बैश लीग के पहले मैच में अपनी टीम के साथी स्टीव स्मिथ के मजे ले लिए. लेकिन वॉर्नर की मस्ती का असर इतना गहरा नजर आया की स्मिथ पहली बॉल पर पवेलियन लौट गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

शुक्रवार को सिडनी सिक्सर्स की टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर लिया. जिसके बाद स्टीव स्मिथ और जेम्स विन पारी की शुरुआत करने मैदान पर उतर गए. लेकिन मुकाबले की शुरुआत होते ही वॉर्नर ने स्मिथ को स्लेज करना शुरू कर दिया. स्मिथ की बैटिंग पोजीशन लेने से पहले वॉर्नर वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, ‘उसे कोई भी विचलित नहीं कर सकता. वहां उसके पैर पर चोट का निशान है. इसलिए वह इस बारे में थोड़ा बेचैन हो सकता है.’ स्मिथ के मार्क करते समय वॉर्नर ने कहा, ‘यह केंद्र नहीं है, थोड़ा दाहिनी ओर. यदि आप बल्लेबाजी की शुरुआत करते हैं, तो आपको इसे ठीक से चिह्नित करना होगा.’ हालांकि, वॉर्नर की स्लेजिंग के वक्त स्मिथ ने कोई जवाब नहीं दिया. लेकिन वे पहली ही गेंद पर एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे.

सिडनी थंडर्स को मिली हार

सिडनी सिक्सर्स की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए थंडर्स के सामने 152 रन का आसान लक्ष्य रख दिया. जवाबी कार्यवाही में डेविड वॉर्नर ने 37 रन की पारी खेली. लेकिन टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके. पूरी टीम महज 132 रन पर ही सिमट गई. वॉर्नर के अलावा कोई भी बल्लेबाज 30 का आंकड़ा भी नहीं पार कर सका.

6 साल बाद वापसी, पहले मैच में खूंखार गेंदबाज ने मचाई तबाही, रणजी ट्रॉफी में बंगाल के खिलाफ खोला ‘पंजा’

डेविड वॉर्नर पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले अपने टेस्ट करियर पर फुलस्टॉप लगाने का प्लान बना लिया था. इतना ही नहीं, उन्होंने वनडे फॉर्मेट से भी संन्यास की घोषणा सीरीज के बीच कर दी. आईपीएल 2024 में वॉर्नर अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे.

Tags: BBL, David warner, Steve Smith



David Warner, David Warner Stats, David Warner Sledge steve smith, david warner video, steve smith, bbl 2024, cricket news hindi, cricket news, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ

Source link

Loading