You are currently viewing T20 World Cup: रोहित- विराट को लेकर कॉन्फिडेंट दिखे टीम इंडिया के बॉलिंग कोच

T20 World Cup: रोहित- विराट को लेकर कॉन्फिडेंट दिखे टीम इंडिया के बॉलिंग कोच

2024-06-24 10:48:13

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप 2024 (T20 World cup 2024) में भारतीय टीम ने अब तक कमाल का प्रदर्शन किया है. आज 24 जून को ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी. रोहित शर्मा ने अब तक टी20 विश्व कप में अच्छी बल्लेबाजी की है. वहीं विराट कोहली स्ट्रगल करते हुए दिखाई दिए हैं. टीम इंडिया के बॉलिंग कोच पारस महांब्रे ने कहा है कि दोनों ही शानदार फॉर्म में हैं.

पारस महांब्रे ने कहा, “मुझे लगता है कि विराट आईपीएल से और रोहित विश्व कप से शानदार फॉर्म में हैं. मुझे लगता है कि वे दोनों शानदार फॉर्म में हैं. हर खेल में एक निश्चित योजना होती है जिसके साथ आप उतरते हैं. कभी-कभी किसी व्यक्ति को जोखिम उठाना पड़ता है, दूसरे को बचाव की भूमिका निभानी पड़ती है. इसलिए रोहित अपना स्वाभाविक खेल खेल रहे हैं. विराट कोहली ने जो विरोधी टीम को इरादा दिखाया है वो काफी अच्छा है.”

जोस बटलर ने झन्नाटेदार शॉट जड़ तोड़ दिया सोलर पैनल, 104 मीटर दूर जाकर गिरी गेंद, देखें वीडियो

महांब्रे ने आगे शिवम दुबे के बारे में बात करते हुए कहा,” हम सब जानते हैं कि शिवम दुबे बॉलिंग से एक- दो ओवर कंट्रीब्यूट करते हैं. ये परिस्थितियों पर भी निर्भर करता है. लेकिन फिलहाल तीन सीमर्स तीन स्पिनर्स के साथ मिलकर अपना काम कर रहे हैं. गेंदबाजी को लेकर हमारी लगातार बात हो रही है. एक ना एक मैच में वह अच्छी भूमिका निभाएंगे. हो सकता है सिर्फ 6 गेंद में, या सिर्फ एक ओवर में. ये हमारे लिए बहुत इंपोर्टेंट होगा.”

भारतीय टीम ने अब तक आईसीसी टी20 विश्व कप में शानदार खेल दिखाया है. सुपर 8 में पहले अफगानिस्तान को हराया और फिर बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की. टीम इंडिया के पास 4 अंक हैं और उसका नेट रन रेट भी सबसे बेहतर है. ऑस्ट्रेलिया की टीम को बांग्लादेश के खिलाफ जीत मिली थी लेकिन अफगानिस्तान ने उसे हराकर जोरदार झटका दिया. अब सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए उन्हें भारत को बड़े अंतर से हराना होगा.

Tags: Icc T20 world cup, Rohit sharma, T20 World Cup, Virat Kohli

team india, paras mhambrey, Rohit Sharma , Virat Kohli, t20 world cup 2024, shivam dube, t20 world cup news, hindi cricket news, cricket news

Source link

Loading