You are currently viewing ऋषभ पंत के तूफान पर सुनील नरेन की आतिशी पारी भारी, दिल्ली की बड़ी हार,

ऋषभ पंत के तूफान पर सुनील नरेन की आतिशी पारी भारी, दिल्ली की बड़ी हार,

2024-04-03 17:53:15

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में टूर्नामेंट के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर देखने को मिली. कोलकाता नाइटराइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी. सुनील नरेन, अंगक्रिश रघुवंशी और आंद्रे रसेल की तूफानी पारी की बदौलत केकेआर ने 7 विकेट पर 272 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. कप्तान ऋषभ पंत की तेज तर्रार फिफ्टी भी टीम को बड़ी हार के नहीं बचा पाई. 166 रन पर पूरी टीम सिमट गई और 106 रन के बड़े अंतर से कोलकाता ने मैच अपने नाम किया.

बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें मुकाबले में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिल्ली के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. सुनील नरेन ने अंगक्रिश रघुवंशी के साथ मिलकर केकेआर के लिए ऐसी तूफानी शुरुआती की. जिसके दम पर स्कोर 11 ओवर में 150 रन ठोक डाले. आखिर में आंद्रे रसेल और रिंकू सिंह ने ताबड़तोड़ शॉट्स लगाते हुए 272 रन बना डाले.



नरेन का तूफान, अंगक्रिश की फिफ्टी

कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए गेंदबाजी में अहम भूमिका निभाने वाले सुनील नरेन ने ओपनिंग में ऐसी बल्लेबाजी की जिसने सबकुछ बदल दिया. 39 बॉल पर 7 चौके और इतने ही छक्के जमाते हुए 85 रन बनाकर टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई. आईपीएल में डेब्यू कर रहे अंगक्रिश ने 27 बॉल पर तेज तर्रार 54 रन की पारी खेल डाली. पहले मैच में फिफ्टी जमाकर अंडर 19 स्टार ने मैच यादगार बनाया.

ऋषभ पंत की अच्छी पारी बेकार

बड़े स्कोर का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम की बल्लेबाजी बुरी तरह से नाकाम रही. टॉप बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे. डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ और मिचेल मार्श सस्ते में आउट होकर लौट गए. मुश्किल में फंसी टीम को कप्तान ऋषभ पंत ने आकर संभाला. वरुण चक्रवर्ती के एक ओवर में लगातार 6 बॉल पर बड़ा शॉट लगाते हुए 26 रन बना डाले. 25 बॉल पर 4 चौके और 5 छक्के जमाकर उन्होंने 55 रन बनाए.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024, KKR vs DC, Kolkata Knight Riders, Rishabh Pant, Sunil narine



Sunil Narine, Sunil Narine fifty, Andre Russell, Andre Russell sixes, rinku singh, Sunil Narine batting, Sunil Narine sixes, ipl 2024, Kolkata Knight Riders, Delhi capitals

Source link

Loading