You are currently viewing Ranji Trophy 2024 : यूपी की शानदार बल्लेबाजी के बाद असम का पलटवार

Ranji Trophy 2024 : यूपी की शानदार बल्लेबाजी के बाद असम का पलटवार

2024-02-04 17:26:13

अखंड प्रताप सिंह/कानपुर : ग्रीनपार्क स्टेडियम में यूपी और असम के बीच रणजी मुकाबले का तीसरे दिन असम के बल्लेबाजों के नाम रहा. असम ने मजबूत बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए स्टंप तक 2 विकेट के नुकसान पर 316 रन बना लिया था. गौरतलब है कि रणजी मुकाबले के दूसरे दिन यूपी ने 548 रन पर अपनी पारी घोषित कर दी थी. जिसके जवाब में असम ने ठोस शुरुआत किया था और दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ओपनर परवेज मुशर्रफ के 53 और राहुल हजारिका के 51 रन की बदौलत बिना कोई विकेट खोए 116 रन बना लिया था. आज असम की टीम ने दिन में धीमा खेल का प्रदर्शन किया और मात्र 200 रन बनाए.

रणजी मुकाबले के तीसरे दिन रविवार को असम की ओर से ओपनिंग करने उतरी सलामी जोड़ी परवेज और राहुल दोनों ने शतक लगाया. जहां परवेज 295 गेंदों में 129 रन बना कर आउट हो गए तो वहीं राहुल ने 265 गेंद पर128 रन बनाए. दोनों बल्लेबाजों को शिवम शर्मा ने आउट किया है. वहीं अभिषेक और ऋषभ मैदान पर बने हुए हैं. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक असम की टीम ने 113 ओवरों में 316 रन बना लिए हैं, जबकि अभी सिर्फ दो विकेट असम के गिरे हैं. आठ विकेट अभी भी असम के हाथ में है.

ड्रॉ की ओर बढ़ रहा मैच
उत्तर प्रदेश और असम के बीच चल रहा है यह मैच बल्लेबाजों के नाम रहा है. जहां पहली पारी में उत्तर प्रदेश की टीम ने 548 रन पारी घोषित किया था. जिसमें आर्यन और करण ने दोहरे शतक बनाए थे तो वहीं असम ने भी मजबूत शुरुआत के साथ 316 रन बना लिया और 8 विकेट शेष है. असम की टीम से भी दो बल्लेबाजों ने शतक बनाए हैं. जिस वजह से टीम मजबूत स्थिति में है. वहीं कल मैच का आखिरी दिन है और मैच ड्रॉ होने की स्थिति में नजर आ रहा है.

Tags: Cricket news, Kanpur news, Local18, Sports news, Uttar Pradesh News Hindi

Kanpur News, Sports News, Sports News, Ranji Trophy, Uttarpradesh vs Assam, UP vs Assam, Uttarpradesh News, cricket News, कानपुर समाचार, खेल समाचार, खेल समाचार, रणजी ट्रॉफी, उत्तर प्रदेश बनाम असम, यूपी बनाम असम, उत्तर प्रदेश समाचार, क्रिकेट समाचार,

Source link

Loading