You are currently viewing सौरव गांगुली ने लिखा, अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान का रिव्यू

सौरव गांगुली ने लिखा, अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान का रिव्यू

2024-04-14 06:05:21

नई दिल्लीः क्रिकेट के दिग्गज सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) जिन्हें प्यार से दादा के नाम से जाना जाता है, वे पिच के अलावा सिनेमा में भी रुचि रखते हैं और ये बात उनके हाल ही एक रिव्यू से साबित कर दी है. अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर हाल ही में रिलीज हुई और सौरव गांगुली ने स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ (Maidan) पर अपनी राय दी है. उन्होंने फिल्म देखने के बाद अपने रिव्यू में ‘मैदान’ देखना एक सिनेमाई अनुभव था.

उन्होंने लिखा, ‘भारत के महान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम ( Syed Abdul Rahim) और भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग (Golden era of Indian football) को बहुत अच्छे से दिखाया गया है #मैदान को सिनेमाघरों में देखने से बिल्कुल भी न चूकें. भारतीय फुटबॉल सितारों की इस कहानी को जरूर देखें. ये भारतीय खेल फिल्म बड़े पर्दे पर देखना चाहिए.’ निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म की प्रशंसा की और कहा कि वो फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. ‘मैदान’ को हर तरफ से जबरदस्त समीक्षा मिली और दूसरे दिन फिल्म (Maidaan Box Office Collection) ने 2.75 करोड़ रुपये कमाए, जिससे कुल कमाई 9.85 करोड़ रुपये हो गई. 12 अप्रैल को फिल्म ने हिंदी बेल्ट में कुल मिलाकर 8.81 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की है.

अमित शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘मैदान’ एक जीवनी खेल नाटक है जिसमें अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में हैं. स्क्रिप्ट साल्विन क्वाड्रास, अमन राय, अतुल शाही और अमित शर्मा द्वारा सह-लिखित है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव, देव्यांश त्रिपाठी, बोनी कपूर, नितांशी गोयल और आयशा विंधरा अहम भूमिकाओं में हैं. स्पोर्ट्स ड्रामा का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, बेव्यू प्रोजेक्ट्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood actors, Bollywood celebrities, Bollywood film, Sourav Ganguly

Source link

Loading