You are currently viewing सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद बैटर ने दिखाया रौद्र रूप

सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद बैटर ने दिखाया रौद्र रूप

2024-02-14 13:49:54

नई दिल्ली. बांग्लादेश प्रीमियर लीग का 31वां मैच दुरदांतो ढाका और फॉर्च्यून बारिशाल (Durdanto Dhaka vs Fortune Barishal) के बीच खेला गया. इस मैच में फॉर्च्यून बारिशाल ने शानदार जीत दर्ज की. इस मैच में बांग्लादेश के बैटर तमीम इकबाल ने शानदार पारी खेली. जीत के बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से भी नवाजा गया. मैच के दौरान ऐसा लग रहा था कि तमीम सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद खुश नहीं हैं और वह अपना गुस्सा गेंदबाजों पर उतार रहे हैं.

तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने फॉर्च्यून बारिशाल के लिए बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 45 गेंदों में 71 रन की पारी खेली. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 150 से भी उपर का रहा. अपनी पारी में उन्होंने 7 चौके और 4 छक्के मारे. यानी 52 रन उन्होंने सिर्फ बाउंड्री से बनाए. तमीम इकबाल के अलावा इस मैच में फॉर्च्यून बारिशाल का कोई भी बल्लेबाज अच्छी पारी नहीं खेल सका.

जहीर खान ने कई सालों तक खूबसूरत एक्ट्रेस को किया था डेट, फिर अचानक हुआ ब्रेकअप, अब सिंगल मदर बनकर पाल रही बेटे को

Ind vs Eng: ‘आर अश्विन तीसरे टेस्ट में पूरा करेंगें 500 विकेटों का आंकड़ा’, दिग्गज ने की भविष्यवाणी

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने हाल में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी की थी. लिस्ट में शाकिब अल हसन, शोरिफुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान जैसे कई दिग्गज खिलाड़ियों को जगह दी गई है. हैरान करने वाली बात ये रही कि संन्यास से वापसी करने वाले तमीम इकबाल को को इस लिस्ट में जगह नहीं मिली थी. तमीम इकबाल वर्ल्ड में भी नहीं खेल पाए थे. क्योंकि शाकिब अल हसन ने कहा था कि अगर वे इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे तो शाकिब खुद नहीं खेलेंगे.

Tags: Bangladesh, Tamim Iqbal

Durdanto Dhaka vs Fortune Barishal, Bangladesh premier league, Tamim iqbal , Tamim Iqbal news , BCB , Bangladesh central contract list , Bangladesh central contract list 2024 , Bangladesh central contract list team , Bangladesh central contract list, Durdanto Dhaka news

Source link

Loading