You are currently viewing 'रोहित के पास कप्तानी रहनी चाहिए थी…' MI की खराब हालत पर बोले पूर्व क्रिकेटर

'रोहित के पास कप्तानी रहनी चाहिए थी…' MI की खराब हालत पर बोले पूर्व क्रिकेटर

2024-04-25 04:53:25

नई दिल्ली. आईपीएल की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हटाकर हार्दिक पंड्या को कप्तान बना दिया था. रोहित शर्मा के फैंस को यह बात रास नहीं आई. तभी से फैंस लगातार हार्दिक पंड्या को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे. ऐसा नहीं था कि सिर्फ सोशल मीडिया पर ही हार्दिक को ट्रोल किया गया हो. स्टेडियम में मैच के दौरान भी हार्दिक पंड्या को फैंस रोस्ट करते नजर आए थे. इसपर वसीम अकरम ने कहा है कि उन्हें एक साल और रोकना चाहिए. रोहित को कंटीन्यू करना चाहिए.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने स्पोर्ट्सकीड़ा पर बात करते हुए कहा, “भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश में ये सबसे बड़ी दिक्कत है. हम इन चीजों को नहीं भूलते. आखिर में वह आपका कप्तान ही रहेगा. वह मुंबई इंडियंस के लिए खेलता है और वही आपको जिताएगा. इसका कोई मतलब नहीं बनता कि आप अपने ही टीम के खिलाड़ी को ट्रोल करो. आप थोड़ी बहुत आलोचना कर सकते हो लेकिन अब इससे उपर उठ जाना चाहिए.”

ऋषभ पंत की तारीफ में आए DC कोच, कहा- कैंप का पहला दिन याद है जब…

वसीम अकरम ने आगे कहा कि रोहित शर्मा को टी20 विश्व कप के लिए कंटीन्यू करना चाहिए. अकरम ने कहा,” फ्रेंचाईजी क्रिकेट में ऐसा होता है. देखिए सीएसके ने लंबे समय के डिसीजन के लिए अपना कप्तान बदला. हो सकता है कि मुंबई इंडियंस ने भी इसलिए पंड्या को कप्तान बनाया हो. ये मेरा पर्सनल रीजन नहीं है लेकिन मेरी नजर में रोहित शर्मा को एक और साल के लिए कप्तानी दी जानी चाहिए थी. उसके बाद हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाना चाहिए.”

बता दें कि मुंबई इंडियंस की हालत इस सीजन काफी खराब है उन्होंने 8 में से सिर्फ 3 मुकाबलों में जीत हासिल की है. उन्हें कुल 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. हार्दिक की कप्तानी में टीम कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पा रही है. उनके खाते में सिर्फ 6 प्वाइंट्स हैं. टूर्नामेंट में क्वालीफाई करने के लिए उन्हें 6 में से अब 5 मुकाबले जरूर जीतने होंगे. अगर वे 4 मैच जीतते हैं तो उनकी क्वालीफाइंग चांस दूसरे टीमों पर भी निर्भर करेगी.

Tags: Hardik Pandya, Mumbai indians, Rohit sharma, Wasim Akram

wasim akram, wasim akram on hardik pandya, hardik pandya news, hardik pandya india, Rohit Sharma , IPL 2024 , Hardik Pandya , Mumbai Indians , IPL , Indian Premier League , Rohit Sharma Captain , Hardik Pandya Captain , Hardik Pandya on Rohit Sharma , Hardik Pandya on Captaincy, cricket news, hindi cricket news

Source link

Loading