You are currently viewing राजस्थान रॉयल्स का स्टार स्पिनर बाहर, वर्ल्ड कप में मचाई थी तबाही, गुजरात को..

राजस्थान रॉयल्स का स्टार स्पिनर बाहर, वर्ल्ड कप में मचाई थी तबाही, गुजरात को..

2024-03-22 09:16:19

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 शुरू होने से कुछ देर पहले राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस की टीमों को झटका लगा है. राजस्थान रॉयल्स के ऑस्ट्रेलियन स्टार एडम जम्पा टीम से अचानक हट गए हैं. एडम जम्पा चंद महीने पहले भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की जीत के हीरो रहे थे. गुजरात टाइटंस के रॉबिन मिंज भी टीम से बाहर हो गए हैं.

ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जम्पा ने राजस्थान रॉयल्स की टीम से नाम वापस ले लिया है. उन्होंने इसके लिए निजी कारणों का हवाला दिया है. एडम जम्पा ने वर्ल्ड कप 2023 में 11 मैच में 23 विकेट झटके थे. वे मोहम्मद शमी के बाद वर्ल्ड कप 2023 में सबसे अधिक विकेट लेने वाले बॉलर बने थे.

IPL 2024: धोनी-विराट के लिए बड़ा दिन, CSK के खिलाफ बड़ा रिकॉर्ड बनाएंगे कोहली! माही के पास भी मौका

राजस्थान रॉयल्स ने भी बिना देरी किए एडम जम्पा का रिप्लेसमेंट ले लिया है. राजस्थान की टीम ने रणजी ट्रॉफी के हीरो तनुष कोटियान को अपनी टीम में शामिल किया है. तनुष कोटियान ने मुंबई को रणजी चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने 10वें नंबर पर बैटिंग करते हुए शतक ठोककर भी चर्चा बटोरी थी.

गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर रॉबिन मिंज भी बाहर हो गए हैं. गुजरात की फ्रेंचाइजी ने रॉबिन मिंज को 3.60 करोड़ रुपए में खरीदा था. गुजरात टाइटंस ने रॉबिन मिंज की जगह कर्नाटक के विकेटकीपर बीआर शरथ को अपनी टीम में शामिल कर लिया है. गुजरात की टीम में ऋद्धिमान साहा और मैथ्यू वेड के रूप में पहले से दो विकेटकीपर हैं.

Tags: Adam Zampa, Gujarat Titans, IPL 2024, Rajasthan Royals

IPL 2024, Indian Premier League, Rajasthan Royals, Gujarat Titans, Adam Zampa, Tanush Kotian, IPL, BR Sharath, Robin Minz, Cricket, Cricket News, IPL News, Chennai Super Kings,

Source link

Loading