You are currently viewing राजकोट टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, अब ये खिलाड़ी हुआ इंजर्ड!

राजकोट टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, अब ये खिलाड़ी हुआ इंजर्ड!

2024-02-09 07:11:46

हाइलाइट्स

भारत बनाम इंग्लैंड तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में
केएल राहुल और रवींद्र जडेजा के बाद ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले बड़ा झटका लग सकता है. टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर सीरीज के बाकी बचे तीनों टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. अय्यर के पीठ में जकड़न और ग्रोइन में दर्द है. उन्होंने इसकी शिकायत टीम मैनेजमेंट से की है. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरी का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. 5 मैचों की टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer)   ने 30 से ज्यादा गेंदें खेलने के बाद ग्रोइन में दर्द की शिकायत की. उन्हें फॉरवर्ड डिफेंस खेलने में तकलीफ हो रही थी. श्रेयस के सीरीज के बाकी के टेस्ट मैचों में खेलने को लेकर संदेह है. विशाखापत्तन में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच (IND vs ENG) के बाद सभी खिलाड़ियों के किट को राजकोट भेज दिया गया है जबकि श्रेयस की किट को उनके घर मुंबई भेज दिया गया. अजीत अगरकर की अगुआई वाली चयन समिति बाकी बचे तीनों टेस्ट मैच के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान कभी भी कर सकती है.

Prithvi Shaw Century: पृथ्वी शॉ ने चोट के बाद की वापसी, ठोक दिया शतक, टीम को दिलाई धांसू शुरुआत

अनुष्का शर्मा की कथित प्रेग्नेंसी पर एबी डिविलियर्स का बड़ा बयान- मुझसे बड़ी गलती हो गई...

सूत्रों के मुताबिक श्रेयस अय्यर को जांच के लिए बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजा जाएगा. अब इस बैट्समैन की आईपीएल तक ठीक होने की उम्मीद जताई जा सकती है. आईपीएल का आगाज अगले महीने यानी मार्च के आखिरी में होगा. पिछले साल श्रेयस अय्यर को सर्जरी से गुजरना पड़ा था. इससे पहले केएल राहुल और रवींद्र जडेजा चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर हैं.

सूत्रों के मुताबिक, ‘ श्रेयस अय्यर ने पीठ में जकड़न और ग्रोइन में दर्द की जानकारी भारतीय टीम मैनेजमेंट और मेडिकल स्टाफ को दे दी है. सर्जरी के बाद उन्होंने पहली बार इस तरह की शिकायत की है. ऐसे में उन्हें कुछ सप्ताह आराम की सला दी गई है. वह एनसीए जाएंगे.’ विराट कोहली का भी बाकी के टेस्ट में भी खेलना संदिग्ध है. कोहली ने शुरुआती दो टेस्ट मैचों से आराम मांगा था.

Tags: BCCI, IND vs ENG, India Vs England, Indian Cricket Team, Shreyas iyer

Shreyas Iyer, sreyas iyer back stiff, shreyas iyer groin pain, Shreyas Iyer injuyr, Shreyas Iyer back pain, Shreyas Iyer may miss remainder test, ind vs eng, india vs england, ind vs eng 3rd test, ind vs eng test series, ind vs eng test match, श्रेयस अय्यर, भारत बनाम इंग्लैंड

Source link

Loading