You are currently viewing मेरी बहन ने मुझे बहुत मारा… विराट कोहली ने सुनाया वर्षों पुराना किस्सा

मेरी बहन ने मुझे बहुत मारा… विराट कोहली ने सुनाया वर्षों पुराना किस्सा

2023-12-26 05:55:02

हाइलाइट्स

विराट कोहली को तू कहने की आदत थी
विराट की बड़ी बहन भावना ने खूब की थी पिटाई

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली वनडे विश्व कप 2023 के बाद टीम में वापसी को तैयार हैं. कोहली इस समय साउथ अफ्रीका दौरे पर है जहां टीम इंडिया मेजबानों के साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला टेस्ट मैच मंगलवार (26 दिसंबर) से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा. 35 वर्षीय विराट कोहली का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें वह बता रहे हैं कि कैसे उनकी दीदी ने एक बार उनकी खूब पिटाई की थी. विराट ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि 50 रुपये के नोट के टुकड़े उन्होंने क्यों किए थे.

सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर अपलोड इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) कहते हैं, ‘ मैं शादियों में जब जाता था तब देखता था कि लोग नोट उड़ाकर खूब नाचते थे. एक दिन मेरे घर वालों ने मुझे कुछ सामान खरीदने के लिए 50 रुपये के नोट दिए. मैं नोट देखकर काफी उत्साहित हो गया. मैं घर से निकला और नीचे जाकर सीढ़ियों पर उस नोट के कई टुकड़े कर हवा में उछालकर खूब नाचा.’ विराट के इतना कहते ही इंटरव्यू ले रहा शख्स और कोहली खूब जोर जोर से हंसने लगते हैं.

ICC को बार-बार ठेंगा दिखा रहा पाकिस्तानी मूल का दिग्गज, चैंपियन टीम भी साथ, अब क्या करेगी काउंसिल?

VIDEO: 2 रन पर मिले जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके वॉर्नर, अफरीदी की गेंद पर गजब ड्रामा, शफीक ने टपकाया लॉलीपॉप कैच

कोहली को तू कहने की आदत थी
कोहली ने इस इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें तू कहने की आदत थी और कैसे उनकी दीदी ने एक दिन उनकी खूब पिटाई की. विराट कोहली की एक बड़ी बहन हैं जिनका नाम भावना कोहली ढींगरा (Bhawna Kohli Dhingra) है. कोहली ने वीडियो में आगे कहा, ‘ मेरी बहन ने मुझे बहुत मारा है. मैं तू करके बात करता था. मुझे तू करके बात करने की आदत थी. पता नहीं एक दिन क्या हुआ कि दीदी को इतना गुस्सा चढ़ गया और उन्होंने मुझे खूब मारा. इसके बाद से मेरे मुंह से तू निकलना ही बंद हो गया.’

विराट कोहली के लिए साल 2023 शानदार रहा
दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली के लिए साल 2023 शानदार रहा . उन्होंने इस साल सचिन तेंदुलकर के वनडे में सर्वाधिक 50 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ा. टीम इंडिया बेशक आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी नहीं जीत पाई लेकिन इस टूर्नामेंट में कोहली ने सर्वाधिक रन बनाए. कोहली ने वनडे विश्व कप 2023 में 11 मैचों में सर्वाधिक 765 रन जुटाए. उन्होंने इस साल 27 वनडे मैचों में 1377 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 सेंचुरी जड़ी. विराट ने इस साल 7 टेस्ट मैचों में 557 रन बनाए जबकि इस साल उन्होंने कोई भी टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला.

Tags: Team india, Virat Kohli



Virat Kohli, Virat Kohli elder sister, Virat Kohli conversation, Kohli childhood memories, Bhawna Kohli Dhingra, Virat Kohli Sister, Virat Kohli Bhawna Kohli Dhingra, Viral Video, Social Media, virat kohli sister name, virat kohli sister name bhawna, virat kohli elder sister slapped him, virat kohli sister bhawana thrashed him, who is viragt kohli sister, who is bhawna kohli, virat kohli sister bhawana, विराट कोहली, भावना कोहली

Source link

Loading