You are currently viewing मुंबई की लगातार तीसरी हार, चहल-बोल्ट की घातक गेंदबाजी, राजस्थान की हैट्रिक

मुंबई की लगातार तीसरी हार, चहल-बोल्ट की घातक गेंदबाजी, राजस्थान की हैट्रिक

2024-04-01 17:28:23

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को हराकर जीत की हैट्रिक पूरी की. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई की टीम को लगातार तीसरी हार मिली. टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पहले गेंदबाजी चुनी. ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल की घातक गेंदबाजी के आगे मुंबई की टीम 9 विकेट पर 125 रन ही बना पाई. आसान लग रहे लक्ष्य को हासिल करने में राजस्थान ने अपने 4 विकेट गंवा दिए. 15.3 ओवर में रियान पराग की नाबाद फिफ्टी की बदौलत टीम ने जीत हासिल की.

राजस्थान की एक और जीत
मुंबई इंडियंस से मिले 126 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स को शुरुआती झटके. यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर और संजू सैमसन अच्छी शुरुआत के बाद विकेट गंवा बैठे. इसके बाद फॉर्म में चल रहे रियान पराग ने एक बार फिर कमाल दिखाया.

बोल्ट और चहल ने ढाया कहर

राजस्थान रॉयल्स के दो गेंदबाजों ने मुंबई इंडियंस की टीम के बल्लेबाजों पर इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें मैच में हल्ला बोल दिया. तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने अपने पहले ही ओवर में दो लगातार विकेट लेकर मुंबई की टीम के अच्छे शुरुआत की उम्मीद पर पानी फेर दिया. रोहित शर्मा पांचवीं और नमन धीर अगली बॉल पर आउट होकर वापस लौटे. 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट झटके. इसके बाद युजवेंद्र चहल ने इससे भी घातक गेंदबाजी करते हुए हमज 11 रन देकर 3 बल्लेबाजों को वापसी का टिकट थमा दिया.

चहल ने अच्छी लय में नजर आ रहे मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या का विकेट झटका. लगातार चौकों में डील कर रहे इस खिलाड़ी का विकेट ऐसे वक्त पर लिया जब राजस्थान के खिलाफ मुंबई की टीम वापसी कर रही थी. इसके बाद तिलक वर्मा जो टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा सकते थे उनको भी आउट किया. आखिर में टिककर बल्लेबाजी कर रहे जेलार्ड कोएत्जा का आउट कर मुंबई की उम्मीदों को चहल ने जोरदार झटका दिया.

Tags: Hardik Pandya, IPL 2024, Mumbai indians, Rajasthan Royals, Riyan parag, Trent Boult, Yuzvendra Chahal

IPL 2024, Trent Boult, Yuzvendra Chahal, Rajasthan royals, riyan parag

Source link

Loading