You are currently viewing धोनी के छक्के रोहित शर्मा के तूफानी शतक पर भारी, मुंबई को चेन्नई ने हराया

धोनी के छक्के रोहित शर्मा के तूफानी शतक पर भारी, मुंबई को चेन्नई ने हराया

2024-04-14 17:53:31

नई दिल्ली. रविवार को खेले गए डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ. महेंद्र सिंह धोनी के आखिरी ओवर में 500 की स्ट्राइक रेट से खेली गई पारी रोहित शर्मा के आतिशी अर्धशतक पर भारी पड़ी. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने कप्तान रुतुराज गायकवाड और शिवम दुबे की फिफ्टी के दम पर 4 विकेट पर 206 रन का स्कोर खड़ा किया. रोहित शर्मा की तूफानी फिफ्टी के बाद भी मुंबई की टीम जीत का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई.

इंडियन प्रीमियर लीग में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम के मुकाबले का इंतजार काफी वक्त से किया जा रहा था. कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीता और चेन्नई के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. ओपनिंग करने उतरे अजिंक्य रहाणे का विकेट जल्दी हासिल कर टीम ने अच्छी शुरुआत की. चेन्नई के कप्तान रुतुराज गायकवाड ने पहला विकेट गिरने के बाद मैदान पर कदम रखा और शानदार फिफ्टी ठोक डाली. दूसरी छोर पर उनको शिवम दुबे का साथ मिला. रुतुराज ने 69 रन बनाए तो शिवम ने नाबाद 66 रन बनाए.



रोहित शर्मा की पारी गई बेकार
चेन्नई के खिलाफ 207 रन के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी मुंबई के लिए ओपनर रोहित शर्मा ने अपने अंदाज में आतिशी शुरुआत की. महज 30 बॉल पर 7 चौके और 2 छक्के की मदद से उन्होंने अपनी फिफ्टी पूरी की. इसके बाद भी लगातार रन बनाना जारी रखा. दूसरे छोर पर विकेट गिरने की वजह से उनको स्ट्राइक कम मिले और मैच मुंबई के हाथ से निकलता गया. आखिरी ओवर में उन्होंने छक्का और चौका लगाकर अपना शतक पूरा किया लेकिन टीम की जीत के लिए यह काफी नहीं था.



चेन्नई की गेंदबाज ने बचाया मैच 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई के मथीसा पथिराना ने मैच का रुख 4 विकेट लेकर पलट दिया. इस गेंदबाज ने मुंबई की टीम के बड़े नामों को वापसी की टिकट थामाया और मैच में अपनी टीम की जीत पक्की की. ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा जिस तरह के बैटर हैं अगर आउट नहीं होते तो चेन्नई की टीम कभी भी मुकाबला नहीं जीत पाई.

Tags: Chennai super kings, CSK vs MI, Hardik Pandya, IPL 2024, Ms dhoni, Mumbai indians, Rohit sharma



Rohit sharma century, Rohit sharma, MS Dhoni, IPL 2024, Chennai super kings, Mumbai Indians, IPL 2024

Source link

Loading