You are currently viewing दिल्ली की कप्तान हार से टूटी, डगआउट में मायूस खड़ी रही, आंखों से आंसू बहते रहे

दिल्ली की कप्तान हार से टूटी, डगआउट में मायूस खड़ी रही, आंखों से आंसू बहते रहे

2024-03-18 01:27:54

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के तर्ज पर महिलाओं के लिए शुरू की गई टी20 लीग का दूसरा सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नाम रहा. लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची दिल्ली कैपिटल्स के खिताब जीतने का सपना एक बार फिर से टूट गया. ऑस्ट्रेलिया के लिए 7 आईसीसी ट्रॉफी जीतने वाली मेग लैनिंग इस हार के बाद बेहद दुखी नजर आई. डकआउट में उनको मायूस होकर रोते पाया गया.

महिला प्रीमियर लीग के दूसरे एडिशन में रविवार 17 मार्च को खेले गए एक बेहद रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीत दर्ज करते हुए इतिहास रचा. पहली बार वह इस खिताब जीतने में कामयाब हुई. इसी के साथ इस फ्रेंचाईजी के ट्रॉफी जीतने के चले आ रहे के सूखे को भी कप्तान स्मृति मंधाना ने खत्म कर दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम अच्छी शुरुआत के बाद लगातार विकेट गंवाने की वजह से महज 113 रन पर ही ढेर हो गई थी. 19.3 ओवर में 2 विकेट गंवाकर आरसीबी ने जीत दर्ज की.



मेग लैनिंग हार के बाद रो पड़ी
ऑस्ट्रेलिया के लिए 7 आईसीसी ट्रॉफी जीतने वाली चैंपियन कप्तान दिल्ली कैपिटल्स की टीम को महिला प्रीमियर लीग का खिताब नहीं दिला पाई. लगातार दूसरे एडिशन में फाइनल का सफर तय करने वाली इस टीम को फिर से उप विजेता बनकर संतोष करना पड़ा. मुकाबले में मिली हार के बाद कप्तान लैनिंग डगआउट में रोती नजर आई. वह हार के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाई.

आरसीबी से फाइनल में मिली हार के बाद लैनिंग ने कहा, आज रात के मुकाबले में हमारी टीम अच्छा खेल नहीं दिखा पाई. हमने पूरे टूर्नामेंट के दौरान शानदार खेला लेकिन आज के मैच में इसे जारी नहीं रख पाए. आरसीबी की टीम को जीत के लिए ढेर सारी बधाई. उन्होंने हमारी टीम को हर विभाग में इस फाइनल में पीछे छोड़ा लेकिन टीम के प्रयास पर मुझे गर्व है. हमने इस मैच में काफी जल्दी जल्दी विकेट गंवा दिया. आरसीबी की टीम इस जीत की हकदार थी.

Tags: DC vs RCB



WPL, wpl 2024, womens premier league, meg lanning, delhi capitals, wpl final, meg lanning cried, rcb win by 8 wickets, virat kohli, rcb champion, वीमेंस प्रीमियर लीग, विराट कोहली

Source link

Loading