You are currently viewing गालियां दे रहा था विदेशी, हरियाणवी छोरे को आया गुस्सा, पहुंचा विदेश, फिर….

गालियां दे रहा था विदेशी, हरियाणवी छोरे को आया गुस्सा, पहुंचा विदेश, फिर….

2024-02-28 09:27:54

सोशल मीडिया पर हरियाणवी छोरे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सरेआम विदेशी धरती पर वहां के एक पहलवान को धमकाता हुआ नजर आ रहा है. वो इस बात से गुस्से में है कि उस विदेशी रेसलर ने उसे गाली कैसे दे दिया. हरियाणा का ये छोरा कोई और नहीं, बल्कि प्रोफेशनल बॉक्सर नीरज गोयत (Neeraj Goyat) हैं. इतना ही नहीं, वो जिसे धमका रहे हैं, वो शख्स भी प्रोफेशनल मुक्केबाज है. विदेशी पहलवान का नाम जेक पॉल (Jake Paul) है.

इंस्टाग्राम पर नीरज गोयत ने जैक पॉल के साथ हुई बहस का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि नीरज को जैक ने गाली दिया था, जिसके बाद वो फ्लाइट पकड़कर विदेश पहुंच गए, ताकि विदेशी पहलवान को मुक्का जड़ सकें. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में जैक पॉल को टैग करते हुए लिखा है कि मैं तेरे सामने आया और तू मेरा कुछ न कर पाया. पर रिंग के अंदर तेरे लोग नहीं होंगे, मुझे रोकने के लिए. गलत पंगा ले लिया तूने, हरियाणा का शेर हूं. सोच, तूझे बचाने के लिए तेरी बहन को बीच में आना पड़ा.

बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में ये भारतीय पहलवान गुस्से में अपनी कार से उतरता है. उतरते ही वो खुलेआम जैक पॉल को चैलेंज करते हुए कहते हैं, ‘जैक, देख मैं अपनी बातों पर कायम रहने वाला आदमी हूं. ले आ गया मैं तेरे सामने. तेरे देश में, तेरे शहर में और तेरे घर पर. तूने मुझे गाली दिया था. ले आ गया तुझसे लड़ने.’ दोनों के बीच गाली-गलौच भी होती है. साथ ही नीरज गोयत गुस्से में जैक का गला पकड़ने लगते हैं, जिसके बाद वहां विदेशी रेशलर के साथ मौजूद लोग दोनों को हटा देते हैं.

नीरज द्वारा इस वीडियो को शेयर करते ही ये वायरल हो गया. लाखों लोगों ने इसे देखा और शेयर किया. इतना ही नहीं, लगभग 50 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किया है. कशिश मुकेश नाम के यूजर ने लिखा है कि पुंझाड़ फाड़ ले मेरा, सबसे बेस्ट लाइन थी. हरियाणा वाले फायर हैं भाई. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मैं और मेरे बॉस, ऐसे ही किसी फाइट का इंतजार कर रहे हैं. जबकि, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि नाश कर दिया भाई इसका, जय हिंद.

इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो नीरज के तारीफ में कशीदे गढ़ दिए हैं. उसने लिखा है कि दिखा दो नीरज भइया, कि आप कौन हो. हम सारे फैंस आपके साथ हैं. जीत पर ध्यान दो. हालांकि, ज्यादातर लोगों को ये वीडियो स्क्रीप्टेड लग रहा है, क्योंकि नीरज अचानक से जब कार से उतरते हैं तो जैक की पूरी फैमिली बाहर खड़ी दिख रही है. ऐसे में लोग इसे पॉपुलरिटी का जरिया बता रहे हैं.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Boxing, Khabre jara hatke, OMG



Jake Paul, Neeraj Goyat, Haryanvi boy, Haryanvi Chhora, Foreigner abuse Indian wrestler, viral video of Haryanvi Chhora, Proffesional boxer, professional fight, Instagram, ajab gajab, khabre jara hatke, sport news, offbeat news hindi, Jake Paul Neeraj Goyat fight, Jake Paul Neeraj Goyat fight video

Source link

Loading