You are currently viewing ऑन-ऑफ करके ट्राई करें… राजस्थान रॉयल्स का 'इंडियन' सल्यूशन

ऑन-ऑफ करके ट्राई करें… राजस्थान रॉयल्स का 'इंडियन' सल्यूशन

2024-03-24 13:23:23

हाइलाइट्स

सवाईमान सिंह स्टेडियम में लाइव मैच में हुआ अजीब वाकया
स्पाइडर कैम का तार टूटकर ग्राउंड पर बिखर गया
स्टंप बेल्स की लाइट में आई खराबी

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 के चौथे मैच को दो बार बीच में रोकना पड़ा. मैच को अभी शुरू हुए कुछ ही मिनट हुए थे कि ग्राउंड पर स्पाइडर कैम के वायर ने अपना डेरा डाल दिया. ग्राउंड पर तार को देखकर अंपायरों ने खेल को रोकने का फैसला किया. इसके बाद दोबारा जब खेल शुरू हुआ तो पता चला कि स्टंप बेल्स की लाइट नहीं जल रही हैं. ऐसे में फिर पहले वाली बेल्स को बदलना पड़ा. इस स्थिति को देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मजे लेने शुरू कर दिए. लोगों के साथ साथ राजस्थान रॉयल्स टीम के ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक ट्वीट कर कहा गया कि ऑन ऑफ करके ट्राई करें.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की पारी अभी पहला ओवर चल रहा था. इस ओवर की दो गेंदें फेंकी जा चुकी थी जबकि तीसरी गेंद फेंकने की तैयारी हो रही थी. इतने में स्पाइडर कैम (Spidercam) का तार टूटकर ग्राउंड पर बिखर गया. इसके बाद स्पाइडर कैम के टैक्नीशियन जल्दी से ग्राउंड पर आए और उन्होंने बड़ी तेजी से वायर को ग्राउंड से बाहर किया. इतना ही नहीं इसके बाद पता चला कि स्टंप बेल्स की लाइट नहीं जल रही हैं. फिर उन्हें भी ठीक किया गया. इससे खेल कुछ देर के लिए रूका रहा. राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाजी ने खेल में व्यवधान को देखते हुए एक सोशल मीडिया पर इंडियन ‘सल्यूशन’ बताया.

बल्लेबाज ने एक मैच में जड़े दो शतक… 7वें नंबर पर उतरकर किया ये कारनामा, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

शाहरुख खान के वीडियो पर बवाल… कॉरपोरेट बॉक्स में कर रहे थे ये काम, लोग बोले- SRK को शर्म आनी चाहिए

राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने यूं लिए मजे
राजस्थान रॉयल्स ने एक्स डॉट कॉम पर एक मीम्स शेयर करते हुए लिखा, ‘ ऑन-ऑफ करके ट्राई करें @spidercam.’इसके बाद लोगों ने भी अलग अलग कॉमेंट और मीम्स के जरिए खूब मजे लेने लगे. आरआर और एलएसजी की टीम मौजूदा आईपीएल में पहली बार आमने सामने हैं. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया.

संजू सैमसन ने रोहित शर्मा को पीछे छोड़ा
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने 52 गेंदों पर नाबाद 82 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान 3 चौके और 6 छक्के लगाए. संजू ने इस दौरान एक अनूठा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. संजू आईपीएल के किसी एक मैच में 5 या इससे ज्यादा छक्के जड़ने के मामले में रोहित शर्मा को पछाड़कर भारतीय बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. संजू ने ऐसा 11 बार किया है जबकि रोहित ने 10 बार एक पारी में 5 या इससे ज्यादा छक्के जड़े हैं. केएल राहुल इस सूची में पहले नंबर पर हैं जिन्होंने 12 बार एक मैच में पांच या इससे ज्यादा छक्के जड़े हैं.

Tags: IPL, Lucknow Super Giants, Rajasthan Royals



Rajasthan Royals, Lucknow Super Giants, rr vs lsg, spider cam wire broken, spider cam break down, stumps light bails issue, rr vs lsg match spider cam, rajasthan royals vs lucknow super giants match spider cam

Source link

Loading