You are currently viewing Ramayana: कैकेयी ही नहीं, शूर्पणखा-मंदोदरी का भी रोल चाहती हैं लारा दत्ता?

Ramayana: कैकेयी ही नहीं, शूर्पणखा-मंदोदरी का भी रोल चाहती हैं लारा दत्ता?

2024-05-01 04:23:26

नई दिल्ली. डायरेक्टर नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म ‘रामायण’ लंबे वक्त से चर्चाओं में बनी हुई है. फिल्म में रणबीर कपूर राम की भूमिका निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वहीं फिल्म से जुड़े और भी कास्ट के नाम धीरे-धीरे खुल रहे हैं. लंबे वक्त से अटकलें लगाई जा रही हैं कि आने वाली इस फिल्म में लारा दत्ता राजा दशरत की वाइफ कैकेयी का रोल निभाने वाली हैं. अब इन अटकलों पर लारा दत्ता ने उलझा देने वाला रिएक्शन दिया है. उन्होंने फिल्म में अपने रोल को कंफर्म भले नहीं किया लेकिन उन्होंने फिल्म करने की अपनी इच्छा जरूर जाहिर की.

‘इंडियन एक्सप्रेस.कॉम’ से बात करते हुए लारा ने रामायण फिल्म में कैकेयी की भूमिका निभाने की अटकलों पर बातें की. रिपोर्ट के अनुसार, लारा ने कहा – मैं भी इसे खूब सुन रही हूं और इन अफवाहों को वहीं पर छोड़ दे रही हूं. मुझे भी उनके बारे में पढ़ना और सुनना पसंद है इसलिए प्लीज इसे जारी रखें. ‘रामायण’ का हिस्सा कौन नहीं बनना चाहेगा? इसमें ऐसे बहुत से किरदार हैं जिन्हें मैं निभाना पसंद करती अगर यह मुझे ऑफर किया जाता. आगे उन्होंने कहा कि शूर्पणखा, मंदोदरी का भी रोल निभाना पसंद करेंगी.

अब लारा के इन बातों से हर कोई बेहद कंफ्यूजन में है कि आखिर ‘रामायण’ में लारा किसका रोल निभा रही हैं. वह फिल्म में हैं या फिर नहीं ये भी एक दुविधा का विषय बन गया है. हालांकि बात दें कि हाल ही में ‘रामायण’ की शूटिंग सेट से लारा की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें लारा को लाल -गोल्डन रंग की साड़ी और हेवी ज्वैलरी देखा गया था. उनके साथ अरुण गोविल को भी देखा गया था.

ऐसे में बताया गया था कि फिल्म नितेश तिवारी ने रामायण की शूटिंग शुरू कर दी है. इसमें रणबीर भगवान राम, साई पल्लवी सीता, सनी देओल हनुमान और यश रावण की भूमिका में हैं. रामायण को तीन पार्ट में बनाया जाएगा. फिल्म का पहला भाग दिवाली 2025 में रिलीज होगी.

Tags: Lara Dutta, Ramayana, Ranbir kapoor

Lara Dutta, Ramayana, Ranbir Kapoor, Nitesh Tiwari, Lara Dutta BREAKS Silence on Playing Kaikeyi in Ramayana, Ranbir Kapoor Starrer Ramayana, Lara Dutta, Bipasha Basu, Lara Dutta on no entry movie, Lara Dutta was rejected Bipasha Basu role, Lara Dutta in No Entry, Lara Dutta Bipasha Basu, lara dutta husband , lara dutta age , lara dutta movies , lara dutta latest movies , lara dutta daughter , lara dutta first husband , lara dutta instagram , lara dutta miss universe , saira bhupati

Source link

Loading