You are currently viewing CISF गार्ड पर भड़के मीका सिंह, बोले- 'उसकी गलती पंजाबी महिलाओं पर पड़ेगा भारी

CISF गार्ड पर भड़के मीका सिंह, बोले- 'उसकी गलती पंजाबी महिलाओं पर पड़ेगा भारी

2024-06-07 10:54:25

नई दिल्ली. बॉलीवुड पॉप सिंगर मीका सिंह ने गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अभिनेत्री-राजनेता कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के लिए सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर की निंदा की और कहा कि इस घटना से पूरा सिख समुदाय प्रभावित होगा. उन्होंने कहा कि कुलविंदर को कंगना के प्रति अपना गुस्सा एयरपोर्ट के बाहर दिखाना चाहिए था जब वह ड्यूटी पर नहीं थीं.

पूरी घटना को ‘निराशाजनक’ बताते हुए मीका ने कहा कि CISF कर्मियों का काम लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करना था, न कि उन पर हमला करना. उन्होंने लिखा-हम पंजाबी/सिख समुदाय ने अपनी सेवा और रक्षकों के रूप में दुनिया भर में सम्मान अर्जित किया है. #कंगना रनौत के साथ हुए एयरपोर्ट मामले को जानकर निराशा हुई. #CISF कांस्टेबल एयरपोर्ट पर ड्यूटी पर थी और यह उसका काम था कि वह आसपास के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करना.

हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद गुरुवार को जब कंगना संसद के लिए जा रही थीं, तो उन्हें CISF की जवान कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया. कौर ने कहा कि वह अभिनेत्री से इसलिए नाराज़ हैं क्योंकि उन्होंने किसानों को ‘आतंकवादी’ बताया था. बाद में उन्हें निलंबित कर दिया गया और इस घटना की जांच के लिए एक समिति गठित की गई है.

mika singh

मीका यहीं नहीं रुकते वे आगे लिखते हैं -यह दुखद है कि उन्होंने किसी अन्य मामले में अपने व्यक्तिगत गुस्से के कारण एयपोर्ट पर एक यात्री पर हमला करना उचित समझा. उन्हें अपना गुस्सा एयरपोर्ट के बाहर सिविल ड्रेस में दिखाना चाहिए था. लेकिन अपनी भावनाओं को प्रकट करने का यह तरीका नहीं है.

मीका ने चिंता जताई कि इस घटना से अन्य पंजाबी महिलाओं की नौकरी पर भी असर पड़ सकता है. उन्होंने लिखा, “उनकी इस हरकत का असर अब अन्य पंजाबी महिलाओं पर भी पड़ेगा और हो सकता है कि उन्हें सिर्फ़ एक की गलती की वजह से नौकरी से निकाल दिया जाए. मीका ने स्पष्ट किया कि वह किसी विशेष राजनीतिक दल का समर्थन नहीं कर रहे हैं और केवल गलत बातों के खिलाफ बोल रहे हैं.

Tags: Entertainment

Mika Singh Condemns Attack On Kangana Ranaut,Mika Singh support Kangana Ranaut , Kangana Ranaut, Kangana Ranaut news, Kangana Ranaut attack. Kangana Ranaut song, Kangana Ranaut video, Kangana Ranaut reacts to getting slapped by CISF personnel, Kangana Ranaut slapped by CISF personnel, slapped by CISF personnel,Mika Singh Kangana Ranaut, Mika Singh song,

Source link

Loading