You are currently viewing रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का पंकज त्रिपाठी को नहीं मिला न्योता, लेकिन…

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का पंकज त्रिपाठी को नहीं मिला न्योता, लेकिन…

2024-01-10 08:45:42

नई दिल्ली. अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को बड़ी धूमधाम से होने वाली है. इस खास मौके पर 11000 से ज्यादा मेहमानों को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की तरफ से न्यौता भेजा गया है. इन 11000 मेहमानों में बॉलीवुड और साउथ के भी दिग्गज सितारों के नाम शामिल हैं. प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए बॉलीवुड के सिने स्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, रजनीकांत, संजय लीला भंसाली, चिरंजीवी, मोहनलाल, धनुष, मधुर भंडारकर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, सनी देओल, प्रभास और यश जैसे कई नाम शामिल हैं. लेकिन इन खास मेहमानों की लिस्ट में ‘मैं अटल हूं’ स्टार पंकज त्रिपाठी का नाम शामिल नहीं है.

पंकज त्रिपाठी जल्द बायोपिक ‘मैं अटल हूं’ के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन को पर्दे पर दिखाने वाले हैं. हाल ही में न्यूज18 हिंदी के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि उन्हें रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए न्यौता नहीं मिला है, लेकिन वह अयोध्या में राम मंदिर का दौरा करने के लिए उत्साहित हैं.

पत्नी-बेटी के साथ रामलला के दरेशन करेंगे पंकज त्रिपाठी
अयोध्या में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर वह जाना चाहते हैं और अयोध्या जल्द वह परिवार के साथ जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं अपनी पत्नी और बेटी के साथ रामलला के दर्शन करूंगा, लेकिन अभी नहीं, क्योंकि न्यौता नहीं है और अभी भीड़ भी काफी होगी. इसलिए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद करीब 2-3 महीने बाद मैं अयोध्या जाउंगा और रामलला के दर्शन करूंगा.

‘अयोध्या जाता रहा हूं, जल्द फिर जाऊंगा’
उन्होंने कहा कि मैं अक्सर अयोध्या जाता हूं और इस बार भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ चुपचाप मंदिर के पवित्र दर्शन करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि मैं दिखावे में नहीं विश्वास नहीं रखता, इसलिए सोशल मीडिया पर सार्वजनिक रूप से साझा किए बिना तीर्थ स्थलों पर जाना पसंद करता हूं.

19 जनवरी को रिलीज होगी ‘मैं अटल हूं’
आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी को रिलीज हो रही है. शूटिंग ऐसे चैलेंजिंग लोकेशन पर हुई थी, जहां तापमान 40 डिग्री के ऊपर था. पंकज त्रिपाठीने बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हमारे डीओपी लॉरेंस ने पूरी शूटिंग में सिर्फ केला खाए. मैं खिचड़ी खाता था और लॉरेंस केला, बाकी कुछ नहीं.

Tags: Pankaj Tripathi

Pankaj Tripathi, Pankaj Tripathi ram mandir inauguration, ram mandir inauguration, ram mandir inauguration date, Pankaj Tripathi not invitated for ram mandir inauguration, Pankaj Tripathi on ram mandir inauguration, main atal hu actor Pankaj Tripathi, Pankaj Tripathi will soon visit Ayodhya Dham, Pankaj Tripathi Upcoming Films, Pankaj Tripathi Age, Pankaj Tripathi Wife, Pankaj Tripathi daughter, Pankaj Tripathi Family, when Pankaj Tripathi visit to Ayodhya ram mandir

Source link

Loading