You are currently viewing 23 लाख की घड़ी पर 31 लाख का जुर्माना, एयरपोर्ट पर पकड़ा गया ये हॉलीवुड एक्टर

23 लाख की घड़ी पर 31 लाख का जुर्माना, एयरपोर्ट पर पकड़ा गया ये हॉलीवुड एक्टर

2024-01-17 23:14:17

नई दिल्ली. हॉलीवुड के एक्शन हीरो अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर को बुधवार को जर्मनी के म्युनिख एयरपोर्ट पर डिटेन कर लिया गया. वह एक महंगी घड़ी लेकर जा रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार ऑडेमर्स पिगुएट घड़ी की 26,000 यूरो (करीब 2354527 रुपये ) कीमत की थी. अमेरिका के लॉस एंजलिस से जर्मनी पहुंचे 76 साल के अर्नोल्ड को म्युनिख एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने करीब तीन घंटे रोके रखा. जर्मन टैब्लॉइड बिल्ड के अनुसार, कस्टम अधिकारियों ने श्वार्ज़नेगर की तलाशी ली तो उनके पास से महंगी घड़ी मिली. जिसे उन्होंने कथित तौर पर अराइवल कस्टम फॉर्म पर डिक्लेयर नहीं किया था.

लगा 31 लाख का शुल्क

म्युनिख के मेन कस्टम ऑफिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि क्रिमिनल टैक्स प्रोसीडिंग शुरू कर दी गई है. घड़ी को रजिस्टर्ड किया जाना चाहिए था क्योंकि यह आयातित है. रिपोर्ट के अनुसार कस्टम अधिकारियों ने श्वार्ज़नेगर पर 35,000 यूरो (करीब 3169556 रुपये ) का शुल्क लगाया है. जिसमें 4,000 यूरो का टैक्स और 5,000 यूरो का का जुर्माना शामिल है.

क्लाइमेट के लिए करने वाले थे दान

श्वार्ज़नेगर ने कहा है कि उन्होंने कस्टम अधिकारियों को यह बताने की कोशिश की कि यह घड़ी उनके श्वार्ज़नेगर क्लाइमेट इनिशिएटिव को डोनेट की जाने वाली है. गुरुवार की रात ऑस्ट्रियाई स्की रिजॉर्ट कित्ज़ब्यूहेल में एक कार्यक्रम में इसकी नीलामी की जानी है.

Tags: Entertainment news., Germany, Hollywood, Hollywood stars

arnold schwarzenegger actor hollywood, Arnold Schwarzenegger Detained In Germany, Arnold Schwarzenegger, Arnold Schwarzenegger Detained, Munich Airport, Customs, Luxury Watch, World News,

Source link

Loading