You are currently viewing 20 साल बाद दोबारा रिलीज हुई थलापति-तृषा की ब्लॉकबस्टर, पहले दिन छापे करोड़ों

20 साल बाद दोबारा रिलीज हुई थलापति-तृषा की ब्लॉकबस्टर, पहले दिन छापे करोड़ों

2024-04-21 08:10:26

मुंबई. लोकसभा चुनाव 2024 के कारण अप्रैल में तमिल बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ऑडियंस का क्रेज बनाए रखने के लिए मेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स एक ब्लॉबस्टर फिल्म को फिर रिलीज कर रहे हैं. इसी क्रम में मेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने थलापति विजय और तृषा कृष्णन स्टारर फिल्म ‘गिली’ को रिलीज किया है. इस फिल्म को न सिर्फ तमिल बल्कि अन्य भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज किया गया है. यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज हुई और पहले ही दिन प्री-सेल्स में लगभग 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गिली’ ने तमिलनाडु में 4.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. जबकि कर्नाटक में 30 लाख और बाकी भारत में 20 लाख. इस तरफ फिल्म ने भारत में कुल 4.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. ‘गिली’ ने तमिल बॉक्स ऑफिस पर इस साल रिलीज हुई ‘लाल सलाम’ और ‘अयालान’ को भी पछाड़ दिया है.

नहीं आती थी तमिल, प्रियंका चोपड़ा ने फिर भी किया थलापति विजय संग काम, 22 साल पूरे होने पर शेयर की अनदेखी तस्वीर

‘गिली’ कनाडा, मलेशिय, फ्रांस,यूरोप और अन्य देशो में कुल करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इस फिल्म ने कुल 7.75 करोड़ रुपए पहले ही दिन कमा लिए. मेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए अच्छी कमाई है. ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म और अच्छा परफॉर्म करेगी. थलापति विजय और तृषा दोनों ही स्टार कलाकार हैं.

Tags: South Actress, Thalapathy Vijay



Thalapathy Vijay, Thalapathy Vijay ghili, ghili rerelease, thalapathy vijay Trisha Krishanan Film, Ghili Box offfice Collection, Thalapathy Vijay Ghili collection

Source link

Loading