You are currently viewing सनी देओल ने OTT पर अब देखी 'लापता लेडीज', किया किरण राव की फिल्म का रिव्यू

सनी देओल ने OTT पर अब देखी 'लापता लेडीज', किया किरण राव की फिल्म का रिव्यू

2024-04-30 03:06:06

मुंबई. किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को क्रिटिक्स ने खूब सराहा. फिल्म बॉक्स ऑफिस के बाद हाल में ही ओटीटी पर रिलीज हुई और नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वॉचिंग लिस्ट में शामिल हुई. ‘लापता लेडीज’ को आमिर खान फिल्मम्स फिल्म ‘लाहौरः 1947’ में आमिर के साथ काम करने जा रहे सनी देओल ने भी फिल्म की तारीफ की है. सनी देओल ने हाल ही में फिल्म देखी और अपनी व्यावहारिक समीक्षा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. ‘लापता लेडीज’ को नेटफ्लिक्स पर नंबर वन ट्रेंड कर रही है.

सनी देओल ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “अभी अभी लापता लेडीज देखी, बहुत समय बाद ऐसी प्यारी फिल्म देखी. मेरी शुभकामनाएं किरण राव और उनकी पूरी टीम को, यह फिल्म आपको हंसाएगी, आपको रुलाएगी और आपके दिल को छू जाएगी, जरूर देखें.” फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांता, नितांशी गोयल और रवि किशान ने लीड और खास रोल निभाए.

Sunny deol Review

सनी देओल का पोस्ट.

लापता लेडीज में सभी कलाकारों की अदाकारी को सराहा गया. किरण राव के डायरेक्शन को सराहना मिली. इससे पहले दिग्गज फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी फिल्म और डायरेक्टर की तारीफ खी. उन्होंने एक्स पर फिल्म ‘लापता लेडीज’ रिव्यू शेयर किया. उन्होंने लिखा,”बहुत बड़े दिल वाली और मूविंग लापता लेडीज को देखा. कभी-कभी लोगों को सिंपलिसिटी और क्लियरिटी की जरूरत होती है.”

हंसल मेहता ने मॉडर्न जमाने की पुरानी कहानी बताया

हंसल मेहता ने आगे लिखा, “ये वही फिल्म है. मैं इससे बहुत ज्यादा एक्सेप्ट करके देख रहा था. लेकिन इससे भी ज्यादा उम्मीद के साथ खत्म हुई. यह अच्छे तरीके से पुराने ज़माने की है और बिल्कुल इनविजिबल तरीके से मॉडर्न है. यह अपने ट्रीटमेंट और ह्युमर में भ्रामक रूप से सिंपल है.”

Tags: Kiran Rao, Sunny deol

Sunny deol, Aamir khan, Sunny deol Review laapataa ladies, Sunny deol Aamir khan, Sunny deol news, Aamir khan, Kiran Rao Films,

Source link

Loading