You are currently viewing संदीप रेड्डी वांगा के सपोर्ट में उतरे अनुराग कश्यप, फिर बॉलीवुड पर साधा निशान

संदीप रेड्डी वांगा के सपोर्ट में उतरे अनुराग कश्यप, फिर बॉलीवुड पर साधा निशान

2024-06-11 11:07:54

नई दिल्ली. अनुराग कश्यप बॉलीवुड के एक ऐसे फिल्म निर्देशक हैं जो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं और इस वजह से वह अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं. हाल ही में अनुराग कश्यप का एक और ऐसा बयान सामने आया है जिसके चलते ये डायरेक्टर एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं. जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में अनुराग ने एक बार फिर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए विवादों में रही फिल्म ‘एनिमल’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा का सपोर्ट किया है.

अनुराग ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे संदीप पसंद हैं. मुझे उनसे कोई दिक्कत नहीं है, इंडस्ट्री के अन्य लोगों की तरह वो झूठा दिखावा नहीं करते हैं. वह कम से कम सच्चाई के साथ फिल्में बनाते हैं. मुझे लगता है दिखावा करना और भी ज्यादा टॉक्सिक है. मुझे सच्चाई से ज्यादा कुछ और पसंद नहीं है. मुझे संदीप अच्छा लगता है.’

अनुराग कश्यप की फिल्म का भी हुआ था विरोध
बता दें, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ पर महिला विरोधी फिल्म होने के आरोप लगे थे. रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म ने भले ही बॉक्स-ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी, लेकिन ये फिल्म शुरुआत से ही विवादों में बनी हुई थी. ये पहला मौका नहीं है जब किसी डायरेक्टर की फिल्म को लेकर बॉलीवुड दो गुटों में बटा हो, इससे पहले अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ पर भी महिला विरोधी होने के आरोप लगे थे.

अपने बेटी आलिया कश्यप के पॉडकास्ट पर शिरकत करने के दौरान अनुराग कश्यप ने विवादों के बीच संदीप रेड्डी वांगा का सपोर्ट करने के पीछे की वजह का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि इंडस्ट्री में कई बार एक किसी फिल्ममेकर के खिलाफ गुटबंदी हो जाती है और फिर सब उसे ही टारगेट करते हैं. उस वक्त उन्होंने कहा था कि वह इस चीज से गुजर चुके हैं जब उनकी फिल्म ‘देव डी’ को महिला विरोधी बताते हुए इसका विरोध किया गया था.

Tags: Anurag Kashyap, Bollywood actors, Entertainment news.

Anurag kashayp supports sandeep reddy vanga, anurag kashyap, sandeep reddy vanga, animal, sandeep reddy vanga films, san deep reddy vanga animal bo collection, अनुराग कश्यप, अनुराग कश्यप फिल्म्स, अनुराग कश्यप ने किया संदीप रेड्डी वांगा का सपोर्ट

Source link

Loading