You are currently viewing विद्या बालन ने हौले-हौले से खींचे कार्तिक आर्यन के गाल, वीडियो हुआ वायरल

विद्या बालन ने हौले-हौले से खींचे कार्तिक आर्यन के गाल, वीडियो हुआ वायरल

2024-04-18 07:17:51

मुंबई. विद्या बालन इन दिनों एक के बाद एक फिल्में कर रही हैं. उनकी फिल्म फिल्म ‘दो और दो प्यार’ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है. इस फिल्म में विद्या बालन को एक नए अवतार में देखने को मिलेगा. इसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में विद्या बालन के अलावा प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी हैं. फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर विद्या बालन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक्टर कार्तिक आर्यन के गाल को खींचते हुए दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो ‘दो और दो प्यार’ के प्रीमियर के दौरान का है. जहां कार्तिक आर्यन भी विद्या बालन की फिल्म देखने और प्रमोशन के लिए पहुंचे हुए थे. इस दौरान दोनों को एक-दूसरे के साथ मस्ती भरी नोक-झोंक करते हुए कैमरे में कैद किया गया. वायरल वीडियो में, विद्या को कार्तिक की तारीफ करते हुए प्यार और उनके गाल खींचते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो में कार्तिक ने विद्या बालन को देखते ही ये कहते हुए सुन सकते हैं- क्या जंच रही हो यार. इसके बाद कार्तिक विद्या बालन को गले लगाया और मजेदार बातचीत भी की. फिर आगे विद्या बालन कार्तिक का गाल खींचते हुए उनकी तारीफ करते हुए देखी गईं.

Tags: Entertainment news., Kartik Aryan



Kartik Aaryan, Vidya Balan,Kartik Aaryan praised Vidya Balan , Vidya Balan squeezes Kartik Aaryan cheeks , Vidya Balan Kartik Aaryan film,Vidya Balan Kartik Aaryan video

Source link

Loading