You are currently viewing विक्रांत मैसी-मेधा शंकर को क्यों मिलते थे 100-100 रुपए? जानकर होगी हैरानी

विक्रांत मैसी-मेधा शंकर को क्यों मिलते थे 100-100 रुपए? जानकर होगी हैरानी

2024-04-19 09:17:18

मुंबई. विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी ’12वीं फेल’ पिछले साल रिलीज हुई सबसे सक्सेसफुल फिल्मों से एक थी. फिल्म में विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने लीड रोल निभाया. बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ ओटीटी पर रिलीज होने के बाद इसने ऑडियंस से भी सराहना बटोरी. यह फिल्म आईआरएस इंस्पेक्टर मनोज कुमार शर्मा और उनकी आईपीएस अधिकारी पत्नी श्रद्धा जोशी के लाइफ पर आधारित है. फिल्म हाल में चीन में रिलीज हुई. वहां भी इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म की सक्सेस को विक्रांत, मेधा और डायरेक्टर विधु एन्जॉय कर रहे हैं.

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने बॉलीवुड इंस्टैंट को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे सेट पर जब भी अच्छा परफॉर्म करता था, उन्हें विधु विनोद चोपड़ा ईनाम देते थे. वे सेट पर अच्छा परफॉर्म करने वालों को 100 रुपए देते थे. मेधा ने कहा कि सेट पर कोई कंपीटिशन नहीं लेकिन फिर भी यह रहता था कि कौन सबसे ज्यादा नोट हासिल जीतता है.

लो बजट फिल्म चीन में रिलीज के लिए तैयार, भारत में पीटे खूब नोट, एक्साइटेड हैं डायरेक्टर साहब, टूटेगा ‘दंगल’ का रिकॉर्ड?

Vikrant Massey Post

12वीं फेल ने बनाया रिकॉर्ड

मेधा शंकर ने कहा, “कोई कंपीटिशन नहीं था, लेकिन पहली बार जब मुझे 100 का नोट मिला, तो मैं बहुत खुश हुई. और इसे सेट पर सबको दिखाती थी. विक्रांत के सामने एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने ही पहला नोट जीता था. मेधा ने कहा कि विक्रांत के सामने 100 रुपए जीतना उनके लिए बड़ा अचीवमेंट था.

विक्रांत मैसी कमाए कुल 380 रुपए

विक्रांत मैसी ने कहा कि उन्हें विधु विनोद चोपड़ा से ईनाम के तौर पर कुल 380 रुपए मिले. विक्रांत ने कहा, “मेरे ख्याल से मैंने कुल मिलाकर फिल्म के आखिरी तक में कुछ 380 रुपए कमाए. वहीं, मेधा शंकर ने कहा, “मैंने अपने जीते हुए पैसों का हिसाब नहीं किया. वहीं, विक्रांत ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें विधु विनोद चोपड़ा से 20 रुपए लेने हैं.

Tags: Bollywood film, Vikrant Massey

Vikrant Massey, Medha Shankar, Vikrant Massey 12th fail, Vikrant Massey news, Vikrant Massey vidhu vinod chopra, 12th fail release in china,

Source link

Loading