You are currently viewing रोजगार इमरान खान ने पहाड़ पर खरीदा बंगला, लोग बोले-'इतने पैसे कहां से कमाए'

रोजगार इमरान खान ने पहाड़ पर खरीदा बंगला, लोग बोले-'इतने पैसे कहां से कमाए'

2024-06-02 06:40:58

मुंबई. इमरान खान हाल में एक नया घर खरीदा है. इसकी झलक भी उन्होंने फैंस को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिखाई है. इमरान ने दावा किया है कि इस घर को उन्होंने खुद इस घर को डिजाइन किया है. इमरान ने एक लंबी पोस्ट में खुलासा किया कि वह कई सालों से इस घर को बना रहे हैं, इसकी साइट चुनने से लेकर अपने ठेकेदार और स्ट्रक्चरल इंजीनियर के साथ मिलकर अपने घर की स्ट्रक्चर और इंटीरियर डिजाइन पर काम कर रहे हैं. हालांकि, लोगों को समझ नहीं आया है कि वह इतने सालों इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद पैसे कहां से कमा कर रहे थे.

इमरान खान को इसके लिए ट्रोल किया जा रहा है कि जो एक्टर सालों से काम नहीं कर रहा था, उसके पास इतने पैसे कहां से आए कि उसने घर खरीद लिया. एक यूजर ने लिखा, “आपको पैसे कहां से मिले?” एक ने तंज भरे लहजे में लिखा, “यह आदमी अपना साम्राज्य बनाने के लिए अंडरग्राउंड था. “

Imran khan post

इमरान खान का पोस्ट.

इमरान खान ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

इमरान खान ने एक यूजर का जवाब देते लिखा,”मैंने 2000 के दशक के मिडिल में कुछ फिल्मों में काम किया था.” फैंस उनके इस जवाब की तारीफ करते हुए भी दिखाई दिए. वहीं, इमरान अपने घर के बारे में लिखा, “तो.. पिछले कुछ सालों में मैंने जो कुछ किया, उनमें से एक घर बनाना था. हालांकि मैंने कुछ फ़िल्मों में आर्किटेक्ट की भूमिका निभाई है, लेकिन मैं रियल में किसी भी तरह के ट्रेनिंग या स्पेशलाइजेशन का दिखावा नहीं कर सकता…”

फिल्में नहीं थीं पास, पत्नी ने भी छोड़ा साथ, अब ड्रग्स के आरोप पर छलका दर्द, इमरान खान बोले- ‘मुश्किल होता है जब…’

इमरान खान ने क्यों चुनी यह जगह

इमरान खान ने आगे लिखा, “लेकिन मुझे चीज़ों को बनाने और सीखने में मज़ा आता है! मैंने यह जगह इसलिए चुनी क्योंकि यह अनोखी थी. असमान, दो मौसम से घिरा हुआ, एक पहाड़ के ठीक पीछे… और यहां से सूर्यास्त दिखता है. इरादा एक शानदार वेकेशन विला बनाने का नहीं था, बल्कि कुछ ऐसा बनाने का था जो इस जगह से सीख लेता हो. घर का मतलब सीन नहीं है, एक ठिकाना है जहां से नजारों की तारीफ की जा सकती है.”

Tags: Bollywood actors, Imran khan

Imran Khan, Imran Khan news Home, actor Imran Khan, Berojgar Imran Khan, Imran Khan Actor, Imran Khan New Bunglow photos, Imran Khan earning source

Source link

Loading