You are currently viewing रेणुका स्वामी की हत्या के बाद, दर्शन ने बचने के लिए बनाया था अनूठा प्लान

रेणुका स्वामी की हत्या के बाद, दर्शन ने बचने के लिए बनाया था अनूठा प्लान

2024-06-13 14:41:09

नई दिल्ली: एक्टर रेणुका स्वामी के मर्डर केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा पुलिस की गिरफ्त में हैं. पुलिस की जांच में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. उन्होंने कथित तौर पर 3 लोगों को हत्या की जिम्मेदारी लेने की एवज में 15 लाख रुपये देने का लालच दिया था. उन्होंने हर एक व्यक्ति को 5 लाख रुपये देने का वादा किया था. वे 11 जून को गिरफ्तार हुए थे.

एक फूड डेलीवरी एजेंट ने रेणुका स्वामी के शव को बैंग्लुरू के नाले में पड़ा देखा था, जहां उन्हें कुत्ते नोंच रहे थे. उन्होंने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रेणुका पर दर्शन की कोस्टार और गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप था. सोशल मीडिया के जरिये एक्ट्रेस को परेशान करना और उनसे आपत्तिजनक भाषा में बातचीत करना, रेणुका के मर्डर की बड़ी वजह हो सकती है.

हत्या से पहले रेणुका स्वामी को खूब पीटा
दर्शन ने अपने काम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए राघवेंद्र उर्फ रघु नाम के शख्स का इस्तेमाल रेणुका की जानकारी जुटाने के लिए किया था. रघु उनके फैन क्लब से जुड़ा है. मृतक की पत्नी ने रघु पर आरोप लगाया है कि उसने घर के पास से उन्हें उठाया था. पुलिस ने अपनी जांच में बताया है कि रणुका स्वामी के मर्डर से पहले उन्हें रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा गया था.

पुलिस ने दर्शन सहित 13 लोगों को किया गिरफ्तार
रेणुका स्वामी मर्डर केस में दर्शन और पवित्रा समेत 13 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. बैंगलुरू पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने बताया कि वे मामले की गहराई से जांच करेंगे. उन्होंने कहा, ‘गुनहगारों पर रहम किए बिना कानून के तहत दंड दिया जाएगा.’ राज्य के गृहमंत्री जी परमेश्वर ने पुलिस को दर्शन और अन्य आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेने की खुली छूट दी हुई है.

FIRST PUBLISHED : June 13, 2024, 20:11 IST

Renuka Swamy murder case, Renuka Swamy murder inside story, kannada Actor Darshan Thoogudeepa, girlfriend, kannada Actress Pavithra Gowda, Bengaluru Police, why Darshan Thoogudeepa killed Renuka Swamy, Darshan, Pavithra Gowda, Murder, रेणुका स्वामी मर्डर केस, बंगलुरु पुलिस, कन्नड एक्टर दर्शन, एक्ट्रेस पवित्रा, साउथ सिनेमा

Source link

Loading