You are currently viewing मुनव्वर फारूकी-पब्लिक के बीच हुआ कलेश, बरसे अंडे तो भड़के कॉमेडियन, खोया आपा

मुनव्वर फारूकी-पब्लिक के बीच हुआ कलेश, बरसे अंडे तो भड़के कॉमेडियन, खोया आपा

2024-04-11 02:42:22

नई दिल्ली. बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार भी सुर्खियों पचड़े में फंसने के बाद लूट रहे हैं. कुछ दिनों पहले उन्हें हुक्का पार्लर में हुक्का पीते हुए देखा गया था, जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया था. अब मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर मुनव्वर फारूकी और पब्लिक के बीच हुआ कलेश सामने आया है, जिसमें कॉमेडियन पर जमकर अंडे बरसाए गए हैं. अंडे बरसे तो मुनव्वर फारूकी भी आपा खो बैठे, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

मुनव्वर फारुकी मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर एक रेस्तरां मालिक द्वारा कथित तौर पर अंडे फेंकने के बाद कैमरे पर अपना आपा खोते हुए दिखे. खबर है कि मिनारा मस्जिद में उनकी एक रेस्टोरेंट मालिक से भी लड़ाई हो गई. मामला अब पुलिस तक जा पहुंचा है.

X पर एक वीडियो खूब वायल हो रहा है, जिसमें मुनव्वर फारूकी रेस्टोरेंट के मालिक पर भड़कते नजर आ रहे हैं. आस-पास बहुत भीड़ है. मुनव्वर को उनके सिक्योरिटी गार्ड्स ने कसकर पकड़ा हुआ है. स्थिति देखकर ऐसा लग रहा था कि फारूकी गुस्से में आपे से बाहर हो रहे थे.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपियों ने मुनव्वर फारुकी को मिनारा मस्जिद क्षेत्र में अपने रेस्टोरेंट में आमंत्रित किया था. लेकिन वह पास के दूसरी जगह पर खाना खाने चले गए. इससे उस रेस्टोरेंट के मालिक और स्टाफ को गुस्सा आ गया और उन्होंने मुनव्वर पर अंडों से अटैक करना शुरू कर दिया. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, रेस्तरां के मालिक और उनके 5 स्टाफ सदस्यों पर अराजकता पैदा करने और मुनव्वर पर कथित तौर पर अंडे फेंकने का मामला दर्ज किया गया है.

हालांकि इस मामले पर मुनव्वर ने अब तक चुप्पी साधी हुई है. आपको बता दें कि इससे पहले मुनव्वर को हुक्का पीते हुए स्पॉट तब गया था, जब एक हुक्का पार्लर में तब कॉमेडियन को हिरासत में ले लिया था. हालांकि, कुछ देर में उन्हें छोड़ दिया गया था क्योंकि वो जमानती अपराध था. साल 2021 में मुनव्वर इंदौर के सेंट्रल जेल में महीने से ज्यादा रहे हैं. उन पर हिंदू कम्यूनिटी को हर्ट करने का आरोप था.

Tags: Munawar Faruqui



munawar faruqui, munawar faruqui News, munawar faruqui, munawar faruqui eggs, munawar faruqui controversy, Eid In Mumbai, munawar faruqui instagram, munawar faruqui news, munawar faruqui attacked, Mashaallah Restaurant entertainment news

Source link

Loading