You are currently viewing 'मुझे बताया क्यूं नहीं…' जब 'मैं हूं ना' के सेट पर सुष्मिता को मिला सरप्राइज

'मुझे बताया क्यूं नहीं…' जब 'मैं हूं ना' के सेट पर सुष्मिता को मिला सरप्राइज

2024-02-08 02:29:27

मुंबईः सुष्मिता सेन ने अपने 25 साल के करियर में अपने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. फैंस के बीच सुषमिता अपनी अलग-अलग भूमिकाओं के लिए तो जानी जाती हैं साथ ही अपनी फिटनेस और पर्सनल लाइफ के चलते भी लाइमलाइट में रहती हैं. साल 2004 में रिलीज हुई ‘मैं हूं ना’ में सुष्मिता सेन का किरदार आज भी फैंस के दिल और दिमाग में ताजा है. फराह खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुष्मिता सेन ने चांदनी चोपड़ा नाम की टीचर की भूमिका निभाई थी और इस फिल्म में उन्हें शाहरुख खान के साथ रोमांस करने का मौका मिला था. लेकिन, इस फिल्म के सेट पर सुष्मिता सेन को एक ऐसा सरप्राइज मिला था, जिसके बारे में उन्होंने तब सोचा भी नहीं था.

हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि इस फिल्म में शाहरुख खान भी हैं और उनकी जोड़ी उनके साथ जमने वाली है. सुष्मिता ने कहा कि जब वह ‘दिलबर दिलबर’ की शूटिंग कर रही थीं, फराह खान इस सॉन्ग की कोरियोग्राफर थीं, तो उन्होंने पूछा, “जिस दिन मैं फिल्म बनाऊंगी, क्या तुम मेरी हीरोइन बनोगी? मैंने कहा हां जब भी बनाओगे. मैं वहां रहूंगी.”

सुष्मिता आगे बताती हैं- “कई साल बीत गए और जब फराह ने अपनी पहली फिल्म बनाने का फैसला किया, तो उन्होंने अपना वादा पूरा करने के लिए मुझे फोन किया और मैं तैयार हो गई.” उन्होंने फराह से बस इतना ही पूछा, “बताओ कहां साइन करना है.” सुष्मिता के बोर्ड में आने के बाद फराह ने उन्हें फिल्म सिटी बुलाया. “मैंने उनसे कभी नहीं पूछा कि हीरो कौन है, मैंने कभी फिल्म के बारे में कुछ नहीं पूछा. उन्होंने अपनी बात रखी, मैंने अपनी बात रखी और मैं वहां गई.”

वहां पहुंचने पर सुष्मिता को बताया गया कि फराह अन्य कलाकारों से बात कर रही हैं और सुष्मिता बाकी कलाकारों के बारे में कुछ भी जाने बिना कमरे में चली गईं. वह कहती हैं- ”मैं अंदर गई और ‘ओह (जोर से हांफते हुए)’ कहती हूं. मैंने कहा, ‘फराह, शाहरुख खान यहां क्यों हैं? उसने कहा कि वह भी सोच रहा है कि तुम यहां क्यों हो क्योंकि किसी को कुछ बताया ही नहीं. यह आश्चर्य की बात थी. मैंने कहा कि जब आपने मुझसे वादा लिया था तो आपको बताना चाहिए था कि फिल्म में शाहरुख होंगे. यह एक बहुत ही हैरान कर देने वाली बात है. उन्होंने ये फिल्म बहुत प्यार से बनाई है.

Tags: Bollywood, Shah rukh khan, Sushmita sen

Sushmita Sen, Main Hoon Na, shah rukh khan, sushmita sen main hoon na, main hoon na director, shah rukh khan films, sushmita sen movies, sushmita sen instagram, farah khan, farah khan kids, farah khan father, farah khan husband, sushmita sen role in main hoon na

Source link

Loading