You are currently viewing मशहूर कॉमेडियन नील नंदा नहीं रहे, 32 साल की उम्र में हुआ निधन

मशहूर कॉमेडियन नील नंदा नहीं रहे, 32 साल की उम्र में हुआ निधन

2023-12-25 22:38:57

नई दिल्ली. मनोरंजन जगत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मशहूर कॉमेडियन का निधन हो गया है. कॉमेडियन नील नंदा ने महज 32 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. उनके निधन की खबर सुनकर फैंस सदमे में हैं. किसी ने नहीं सोचा था कि इतनी कम उम्र में इतना नाम कमाने वाले नील नंदा इतनी जल्दी दुनिया छोड़ देंगे.

नील नंदा के निधन का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. नील अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रहते थे. नील को ‘जिमी किमेल लाइव!’ और ‘कॉमेडी सेंट्रल’ के लिए जाना जाता था. नील लॉस एंजिल्स में रहने वाले एक भारतीय मूल निवासी थे. उन्हें बचपन से ही कॉमेडी का शौक था.

बड़े होने के बाद नील ने कॉमेडी में अपना करियर बनाया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को नील के मैनेजर ग्रेग वाइज ने प्रशंसकों को उनकी मौत की जानकारी दी. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘बड़े दुख के साथ मैं अपने 11 साल पुराने क्लाइंट नील नंदा के निधन की घोषणा कर रहा हूं.’ ग्रेग ने उन्हें एक महान कॉमेडियन और एक अद्भुत इंसान बताया.

फैंस नील के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. कई क्लबों और उनके दोस्तों ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उनकी याद में कई पोस्ट किए गए हैं. भारी मन से सभी ने उन्हें विदाई दी. नील नंदा ने कुछ दिन पहले ही अपना 32वां जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया था.

Tags: Comedian

Neel Nanda, Famous Stand Up comedian, Neel Nanda died At 32, Neel Nanda is no more, Neel Nanda Died, Neel Nanda Passes Away, Neel Nanda News, Neel Nanda Comedy Video, Neel Nanda Standup Comedy Video, Neel Nanda Family, Neel Nanda Shocking News

Source link

Loading