You are currently viewing मन्नारा-अभिषेक एक प्रोजेक्ट पर साथ कर रहे काम, सेट से Leak हुआ वीडियो

मन्नारा-अभिषेक एक प्रोजेक्ट पर साथ कर रहे काम, सेट से Leak हुआ वीडियो

2024-02-06 02:22:18

मुंबई. ‘बिग बॉस 17′ के टॉप 5 में पहुंचने वाले मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेट्स रहे. हालांकि दोनों में से कोई भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर सका. लेकिन दोनों ने अपना एक बड़ा फैनबेस बनाया है. शो ऑफ एयर होने के बाद से दोनों सोशल मीडिया के जरिए अपने-अपने फैंस से जुड़ रहे हैं. इसके साथ खबर है कि अभिषेक और मन्नारा एक प्रोजेक्ट के लिए साथ काम कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे और इसकी शूटिंग भी चंडीगढ़ में शुरू कर दी गई है.

मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार जिस प्रोजेक्ट के लिए शूट कर रहे हैं, सेट से उसकी तस्वीरें भी लीक हो गई हैं. हाल ही में एल्विश यादव ने भी इसकी पुष्टि की है. एल्विश ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में को मन्नारा चोपड़ा के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात करते देखा गया. मन्नारा ने एल्विश का हालचाल पूछा, जिस पर उन्होंने पॉजिटिव रिस्पांस किया.

एल्विश यादव ने फिर मन्नारा चोपड़ा से सवाल किया कि शूटिंग शुरू हो गई है या नहीं. इस पर मन्नारा ने पुष्टि करते हुए कहा कि वह शूटिंग कर रही हैं. बाद में, एक दोस्त से बात करते समय, एल्विश ने उसे कैमरा घुमाने के लिए मजबूर किया, और ऑडियंस को अभिषेक कुमार और मन्नारा की एक साथ काम करने की झलक मिली. दोनों ने मैचिंग आउटफिट, सफेद शर्ट और टाई पहनी थी.

चंडीगढ़ में एक साथ स्पॉट हुए अभिषेक कुमार-मन्नारा चोपड़ा

हाल ही में, अभिषेक और मन्नारा दोनों को चंडीगढ़ में स्पॉट किया गया. मन्नारा को एक सफेद शर्ट, एक काली वास्कट और नीली डेनिम पहने देखा जा सकता है. दूसरी ओर, अभिषेक ने काले रंग की लेदर जैकेट, मैचिंग टी और जींस पहनी हुई थी. उन्होंने एक-दूसरे को गले लगाते हुए तस्वीरें भी खिंचवाईं.

एल्विश यादव ने जीता ‘बिग बॉस ओटीटी 2’

एल्विश यादव और मन्नारा चोपड़ा दोनों ने रियलिटी टीवी शो में बड़ी सफलता हासिल की है. एल्विश ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीता और मन्नारा बिग बॉस 17 में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में एक थी. वहीं, अभिषेक कुमार फर्स्ट रनर-अप रहे. शो के दौरान मन्नारा और एल्विश की बॉन्डिंग भी देखी गई थी.

Tags: Bigg boss, Mannara Chopra, South cinema



Bigg Boss 17, Mannara Chopra Abhishek Kumar, Mannara Chopra Music video, ABhishek Kumar Music Video, Elvish Yadav News, Elvish yadav, Elvish Yadav Music video, Mannara Chopra Age, Abhishek Kumar age, Mannara Chopra South Movies, Mannnara Chopra upcoming porject, ELvish yadav Crime

Source link

Loading