You are currently viewing बॉक्स ऑफिस पर 'बड़े मियां छोटे मियां' हुई FLOP, तो मानुषी ने तोड़ी चुप्पी

बॉक्स ऑफिस पर 'बड़े मियां छोटे मियां' हुई FLOP, तो मानुषी ने तोड़ी चुप्पी

2024-04-22 04:02:18

नई दिल्ली. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई के मामले में हालत बहुत खराब है. देशभर में यह फिल्म अब तक 100 करोड़ की भी कमाई नहीं कर पाई है, जबकि फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ रुपये है. मानुषी छिल्लर ने भी इस मूवी में अहम रोल निभाया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की खराब परफॉर्मेंस पर मानुषी छिल्लर ने रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस का कहना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चलेगी या फिर नहीं इस पर उनका बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं है.

जूम को दिए इंटरव्यू में मानुषी छिल्लर ने कहा, ‘एक एक्ट्रेस के तौर पर आप हमेशा चाहते हैं कि आपकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करें. आप चाहते हैं कि लोग आपको देखें, आपको पसंद करें, फिल्म को पसंद करें और उसे एंजॉय करें, लेकिन कभी-कभी ऐसा नहीं होता है जो कि पूरी तरह से सामान्य बात है. यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने स्वीकार कर लिया है. एकमात्र चीज यह है कि मुझे अच्छा काम करना है और नई नई चीजों की तलाश करनी है. मैं चाहती हूं कि फिल्ममेकर्स मुझे स्क्रीन पर काम करते हुए देखते रहें और मुझे लगता है कि यही मेरी सीख है.

बॉक्स ऑफिस नंबर्स पर आपका कंट्रोल नहीं होता है
मानुषी छिल्लर ने कहा, ‘बॉक्स ऑफिस नंबर्स एक ऐसी चीज है, जिस पर एक एक्टर के तौर पर आपका कोई कंट्रोल नहीं होता है, इसलिए जिस चीज पर मेरा कंट्रोल नहीं है मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं.’ मालूम हो कि मानुषी छिल्लर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से पहले कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ शामिल हैं. ये सभी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही हैं.

Tags: Akshay kumar, Box Office Collection, Entertainment news., Tiger Shroff



Manushi Chhillar, Bade Miyan Chote Miyan, Manushi Chhillar Bade Miyan Chote Miyan, Akshay Kumar, Bade Miyan Chote Miyan Flop, 2024 Flop Film Bade Miyan Chote Miyan, Manushi Chhillar On Bade Miyan Chote Miyan Failure, Bade Miyan Chote Miyan disaster, Manushi Chhillar flop films, Bade Miyan Chote Miyan box office collection, Manushi Chhillar disaster movies, Bade Miyan Chote Miyan flop, Bade Miyan Chote Miyan disaster, Bade Miyan Chote Miyan box office, Samrat Prithviraj, The Great Indian Family, and Operation Valentine, manushi chhillar flop actress, flop actress of bollywood, bollywood news, entertainment news in hindi

Source link

Loading