You are currently viewing बेटी आयरा खान की शादी में आमिर ने उठाया जोखिम, स्टारकिड ने शेयर की अनदेखी फोटो

बेटी आयरा खान की शादी में आमिर ने उठाया जोखिम, स्टारकिड ने शेयर की अनदेखी फोटो

2024-01-29 09:04:30

नई दिल्ली.  आमिर खान की लाडली आयरा खान इस साल की शुरुआत में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधीं. इस कपल ने 3 जनवरी को मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी जिसके बाद आयरा खान और नूपुर शिखरे उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग के लिए रवाना हो गए थे. उदयपुर में आयरा और नूपुर की शादी के फंक्शन्स 4 दिन तक चले थे. ये स्टारकिड अपनी शादी के बाद से सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपने फंक्शन्स की झलक देते आ रही हैं. हाल ही में आयरा ने एक बार फिर अपने फंक्शन्स की अनदेखी फोटो शेयर की है.

आयरा खान ने अपने सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं जिनमें उनका परिवार कई मस्ती भरे इवेंट्स में हिस्सा लेते दिख रहा है. आमिर खान में कई बार साबित किया है कि वह एक कूल पिता हैं और उनकी लेटेस्ट फोटोज इस बात को सपोर्ट भी करती हैं. आमिर खान ने अपनी लाडली की शादी में बड़ा जोखिम उठाया था. वह भी एक फन इवेंट में शामिल होने के दौरान रस्सी से लटकते हुए दिख रहे हैं. 

Ira Khan, Aamir Khan, Aamir Khan daughter ira khan wedding photos, ira khan wedding unseen photos, ira khan age, ira khan news, ira khan husband name, ira khan photos, ira khan instagram, Nupur Shikhare,

आयरा खान ने और भी कई फोटोज शेयर की हैं जिनमें उनकी मां रीना दत्ता टीम ब्राइड के प्रिंट वाली टी-शर्ट पहने दिख रही हैं. वहीं आमिर खान ब्लैक धोती और फुल स्लीव्स टी-शर्ट में नजर आए हैं. इस स्टारकिड ने अपनी मेहंदी के फंक्शन की भी एक फोटो साझा की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Ira Khan, Aamir Khan, Aamir Khan daughter ira khan wedding photos, ira khan wedding unseen photos, ira khan age, ira khan news, ira khan husband name, ira khan photos, ira khan instagram, Nupur Shikhare,

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं आयरा
आमिर खान की लाडली आयरा खान भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी सादगी से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कोर्ट मैरिज के दौरान आयरा और नूपुर की सादगी भरे अंदाज ने सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत लिया था.

Tags: Aamir khan, Entertainment news., Ira Khan

Source link

Loading