You are currently viewing पुलवामा अटैक की कहानी बताएगी 'रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड' सीरीज

पुलवामा अटैक की कहानी बताएगी 'रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड' सीरीज

2024-04-24 15:56:53

मुंबई. एक्‍टर आशीष विद्यार्थी अपनी अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज ‘रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड’ की रिलीज को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने कहा कि वेब सीरीज का हिस्सा बनना उनके लिए सम्मान की बात है.

एक्‍टर ने कहा कि सीरीज ‘रणनीति’ पुलवामा और बालाकोट में हुई घटनाओं के कई पहलुओं को उजागर करेगी, जिनके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं. सीरीज में अपनी भूमिका को लेकर एक्‍टर ने कहा कि वह उन लोगों की कहानियों को प्रकाश में लाता है जो लोगों की नजरों में नहीं आते हैं, लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा के मामलों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं.

इस शो में काम करना सम्मान की बात: आशीष विद्यार्थी

आशीष विद्यार्थी ने कहा कि शो ‘रणनीति’ में काम करना सम्मान की बात थी. मेरे किरदार का दिलचस्प हिस्सा उसका विवरण है. यह पर्दे के पीछे होने वाली घटनाओं के बारे में है. जब मैं इस सीरीज की शूटिंग कर रहा था तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए और इस सीरीज को संभव बनाने के लिए मैं वास्तव में पूरी टीम का आभारी हूं. ‘रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड’ में जिमी शेरगिल, लारा दत्ता, आशुतोष राणा और प्रसन्ना भी महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह सीरीज राजनीति, शक्ति और महत्वाकांक्षा के एक जटिल जाल के माध्यम से यात्रा करते हुए एक दिलचस्प कहानी गढ़ती है.

Tags: Ashish



ashish vidyarthi, ashish vidyarthi wife, ashish vidyarthi net worth, ashish vidyarthi age, ashish vidyarthi movies, ashish vidyarthi web series, ashish vidyarthi new wife, ashish vidyarthi son, ashish vidyarthi first wife, ashish vidyarthi daughter, ashish vidyarthi family photo,

Source link

Loading