You are currently viewing 'नो एंट्री 2' से कटा था अनिल कपूर का पत्ता, अब इस पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

'नो एंट्री 2' से कटा था अनिल कपूर का पत्ता, अब इस पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

2024-06-21 06:43:01

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन को होस्ट करने के लिए तैयार हैं. कुछ दिनों पहले खबर आई कि बड़े भाई और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की ‘नो एंट्री 2’ में अनिल कपूर को रिप्लेस कर दिया गया है जिसकी वजह से वह नाराज हैं, लेकिन अब इस मामले पर एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. अनिल कपूर ने कहा कि ये फैमिली मैटर है और इस पर चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है.

साल 2005 में अनीस बज्मी के निर्देशन में बनकर रिलीज हुई अनिल कपूर की कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ को भाई बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था. डीएनए के साथ इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने कहा, ‘घर की बात है, घर में ही रहने दो. उसे लेकर क्या डिस्कस करना’.

बोनी कपूर ने बताया कि भाई अनिल नाराज हैं 
अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच मनमुटाव की बात मार्च महीने में सामने आई थी. जूम के साथ इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने बताया था कि अनिल कपूर उनसे ठीक से बात नहीं कर रहे हैं. वह ‘नो एंट्री के सीक्वल’ में उन्हें कास्ट ना किए जाने की वजह से खुश नहीं है.



no entry 2, anil kapoor, boney kapoor, anil kapoor no entry 2, anil kapoor on boney kapoor, no entry 2, boney kapoor film no entry 2, no entry 2 star cast, Fardeen Khan, Salman Khan, Anil kapoor upset with Boney kapoor, bigf boss ott 3, अनिल कपूर, बोनी कपूर, नो एंट्री, नो एंट्री 2, अनिल कपूर बोनी कपूर, अनिल कपूर न्यूज, बिग बॉस ओटीटी 3

Source link

Loading