You are currently viewing नवाजुद्दीन के खिलाफ छेड़छाड़ का केस खत्म, पुलिस की अंतिम रिपोर्ट मंजूर

नवाजुद्दीन के खिलाफ छेड़छाड़ का केस खत्म, पुलिस की अंतिम रिपोर्ट मंजूर

2024-04-18 13:33:06

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर की ‘विशेष पॉक्सो अदालत’ ने छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत सभी पांच आरोपियों को ‘क्लीन चिट’ देने वाली पुलिस की ‘क्लोजर रिपोर्ट’ गुरुवार को मंजूर कर ली. विशेष लोक अभियोजक प्रदीप बालियान ने बताया कि विशेष पॉक्सो न्यायाधीश रितेश सचदेवा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया द्वारा कई बार मौका दिए जाने के बावजूद जवाब के लिए अदालत में पेश नहीं होने पर क्लोजर रिपोर्ट स्वीकार कर ली.

आलिया ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था. इसमें आरोप लगाया गया था कि अभिनेता सिद्दीकी के भाई मिनहाजुद्दीन ने 2012 में परिवार की एक नाबालिग सदस्य के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी जबकि अन्य आरोपियों ने उसका साथ दिया था.

रंगभेद पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दो टूक, बोले- ‘हमारे यहां तो उन्हें गुड लुकिंग माना जाता है जो…’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला खत्म, पुलिस की अंतिम रिपोर्ट अदालत में मंजूर, 2012 में लगा था आरोप

अभियोजन पक्ष के अनुसार आलिया द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर मुंबई में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी और बाद में 2020 में जिले के बुढ़ाना थाने में स्थानांतरित कर दी गई थी. जांच के बाद, पुलिस ने मामले में अदालत में क्लोजर रिपोर्ट दायर की. अदालत ने आलिया को नोटिस जारी कर पुलिस द्वारा छेड़छाड़ मामले में सिद्दीकी और अन्य को दी गई क्लीन चिट पर जवाब देने के लिए अदालत में पेश होने को कहा था, लेकिन वह पेश नहीं हुईं.

Tags: Bollywood, Bollywood actors, Nawazuddin siddiqui, Pocso act, POCSO case

Nawazuddin Siddiqui, Final police report in case against actor Nawazuddin accepted in court, Molestation case against Nawazuddin Siddiqui, Muzaffarnagar, POCSO,Bollywood, molestation case

Source link

Loading