You are currently viewing नताशा जिम में लगा रही थीं ठुमके, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा

नताशा जिम में लगा रही थीं ठुमके, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा

2024-06-13 03:53:51

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच सब ठीक है. इस खबर के आने के बाद फैंस ने चैन के सांस ली. क्योंकि पिछले कई दिनों तक दोनों का तलाक की अफवाहों ने इतना जोर पकड़ा की लोगों को लगने लगा कि ये सब सच है. लेकिन, दोनों ने इस मामले पर चुप्पी साधे रखी. हालांकि, लोग ये जानना चाह रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. तलाक की खबरों पर ब्रेक लगने के बाद नताशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस जिम में डांस करते नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होते ही नताशा ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पहले अपने नाम के साथ ‘पांड्या’ सरनेम हटाना और फिर तलाक की अफवाहों पर चुप्पी साधे रखने की वजह से सुर्खियों में आईं नताशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

वीडियो को देख जहां कुछ यूजर्स खुश हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी हैं, जो सवाल कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘हार्दिक संग तलाक इतना ड्रामा क्यों किया?’ एक अन्य ने लिखा- ‘जैसे ही पता चला प्रॉपर्टी से कुछ नहीं मिलेगा, लाइन पर आ गई’. एक अन्य ने लिखा- ‘इसी को 70% प्रॉपर्टी चाहिए थी न…’ एक ने लिखा- ‘पति से अटेशन नहीं मिल रही थी क्या जो तलाक का अफवाहों के साथ सिम्पेथी लेनी थी’.



Natasa Stankovic, Natasa Stankovic News, Natasa Stankovic brutally trolled, Natasa Stankovic dance Video, Natasa Stankovic-Hardik Pandya, Natasa Stankovic dance Video Viral, नताशा स्टेनकोविक, नताशा स्टेनकोविक का डांस वीडियो, नताशा स्टेनकोविक ट्रोल, हार्दिक पांड्या

Source link

Loading