You are currently viewing जब हेमा मालिनी के पैर से निकली सैंडल, शाहरुख ने किया कुछ ऐसा…VIDEO VIRAL

जब हेमा मालिनी के पैर से निकली सैंडल, शाहरुख ने किया कुछ ऐसा…VIDEO VIRAL

2024-04-13 06:24:42

मुंबईः बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को यूं ही जैंटलमैन नहीं कहा जाता. शाहरुख को अक्सर लोगों से बहुत ही सम्मान के साथ मिलते देखा गया है. फिर चाहे कोई इंडस्ट्री का नया नवेला एक्टर हो, उनके फैंस हों या कोई बुजुर्ग, शाहरुख सभी से प्यार और सम्मान से मिलते हैं. कई मौकों पर शाहरुख खान को अपनी को-एक्ट्रेसेस के कपड़ों और उनके कंफर्ट का भी ध्यान रखते देखा गया. जब उनके घर कोई आता है, वह दरवाजे पर उसे लेने और फिर छोड़ने जाते हैं. उनकी यही खासियतें उन्हें दूसरों से अलग बनाती हैं.

अब किंग खान का एक पुराना वीडियो चर्चा में है, जिसमें उनके साथ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी नजर आ रही हैं. ये वीडियो Srkian_rutu नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है. जिसमें शाहरुख खान और हेमा मालिनी किसी अवॉर्ड फंक्शन में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान को हेमा मालिनी को सीढ़ियों से ऊपर स्टेज की ओर ले जाते देखा जा सकता है. मगर इसी दौरान हेमा मालिनी लड़खड़ाने लगती हैं और उनके पैर से सैंडल निकल जाती है.

शाहरुख जैसे ही देखते हैं कि हेमा मालिनी के पैर से सैंडल निकल गई है, वह खुद ही उनकी सैंडल उठाते हैं और अपने हाथों से उन्हें सैंडल पहनाते हैं. फिर बहुत ही आदर के साथ वह हेमा मालिनी को स्टेज पर लेकर जाते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कई यूजर कमेंट करते हुए शाहरुख खान के व्यवहार को लेकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान जिस तरह हेमा मालिनी की सैंडल उठा रहे हैं, उसे लेकर यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2023 में शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज हुईं और तीनों ने ही दर्शकों को इंप्रेस किया. पठान और जवान ने जहां 1 हजार करोड़ के आस-पास कमाई की तो वहीं डंकी ने भी जबरदस्त कलेक्शन किया. इन फिल्मों के बाद अब शाहरुख खान जवान-2, सारे जहां से अच्छा, ऑपरेशन खुखरी और ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. ये फिल्में 2025 में रिलीज हो सकती हैं.

Tags: Bollywood, Hema malini, Shah rukh khan



shah rukh khan, hema malini, hema malini old video, hema malini shah rukh khan video , srk video, srk old video, shah rukh khan hema malini, shah rukh khan upcoming movies, shah rukh khan jawan 2, shah rukh khan brahmastra, hema malini movies, hema malini dharmendra video

Source link

Loading