You are currently viewing जब एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को बताया था मंदिर, झेलने पड़े थे ताने और ट्रोलिंग

जब एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को बताया था मंदिर, झेलने पड़े थे ताने और ट्रोलिंग

2024-01-08 15:49:30

नई दिल्ली. फिल्मों और टीवी की दुनिया में एक्टर और एक्ट्रेसेज को अपने अभिनय के साथ ही अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखना पड़ता है. कई बार फिट न होने की वजह से एक्टर्स को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ जाती है. कुछ ऐसा ही टीवी की ‘छोटी बहू’ रुबीना दिलैक के साथ भी हुआ था. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन की एक फोटो शेयर कर बताया कि उन्हें अपनी बॉडी को मंदिर कहने की वजह से जमकर ट्रोल किया गया था. 

रुबीना दिलैक ने अपनी पोस्ट प्रेग्नेंसी ट्रांसफॉर्मेशन की एक फोटो शेयर कर लिखा, ‘जब मैंने कहा था कि मेरा शरीर मेरा मंदिर है, तो लोग बहुत हंसे थे. हालांकि मुझे इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन इसी जागरूकता की वजह से मैं प्रेग्नेंसी के बाद ये ट्रांसफॉर्मेशन कर पाई. आपकी बॉडी ही अंत तक आपका साथ निभाएगी. इसे मंदिर समझिए’. 

जुड़वां बच्चों का किया स्वागत
साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसी के कितने दिनों बाद उन्होंने पिलाटे और योगा क्लासेज शुरू की थीं. बता दें, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने हाल ही में अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया है. ये कपल दो जुड़वां बेटियों का पेरेंट्स बना है. अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने अपनी बेटियों का नाम जीवा और इधा रखा है. 

बेटियों का चेहरा देखने को बेताब हैं फैंस
‘बिग बॉस’ फेम कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों संग फोटोज साझा करते रहते हैं, लेकिन अभी तक कपल ने दुनिया को अपनी बेटियों का चेहरा नहीं दिखाया है. फैंस कपल के बच्चों का फेस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

रुबीना और अभिनव साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. ये दोनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में एक साथ  नजर आए थे और रियलिटी शो में हिस्सा लेने के दौरान ये दोनों अक्सर लड़ते-झगड़ते दिखते थे. हालांकि, कपल ने माना था कि ‘बिग बॉस’ का उन दोनों को फिर से करीब लाने में बड़ा हाथ था.

Tags: Abhinav shukla, Entertainment, Entertainment news., Rubina Dilaik



Rubina dilaik trolled for body type, rubina dilaik body shaming news, rubina dilaik was body shamed, why was rubina dilaik body shamed, Rubina Dilaik, Rubina Dilaik Fitness Journey, Postpartum Fitness, Abhinav Shukla, rubina dilaik age, rubina dilaik husband, rubina dilaik children, abhinav shukla age, abhinav shukla wife, abhinav shukla children, abhinav shukla serials, rubina dilaik serials

Source link

Loading