You are currently viewing कौन है संजय? जो सारा अली खान की सुनना ही नहीं चाहता बात

कौन है संजय? जो सारा अली खान की सुनना ही नहीं चाहता बात

2024-02-15 12:37:46

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अक्सर फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं. उनके फोटोज वीडियो दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब भी रहते हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा वीडियो शेयर कि उनके फैंस इस मिस्ट्रीमैन के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हो उठे हैं.

हाल ही में सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में एक्ट्रेस दुल्हन बनी बैठी हैं और किसी से फोन पर बात कर रही हैं. दुल्हन की तरह सजी फोन पर किसी को कुछ समझाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन वो शख्स उनकी बात सुनना ही नहीं चाहता और आखिर में फोन काट देता है. जिस अंदाज में एक्ट्रेस बात कर रही हैं ऐसा लगता है कि सामने वाला उन्हें सुनना ही नहीं चाहता. ये वीडियो शेयर करते हुए खुद सारा ने भी लिखा कि संजय हमेशा ऐसे क्यों करता है?

श्रीदेवी का वो हीरो, जिसकी फिल्म पर लगा था बड़ा दांव, फ्लॉप हो जाती तो खानदान को लग जाता करोड़ों का चूना

सारा का हैरान करने वाला वीडियो
सारा अली खान ने जो वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने गुस्से वाला इमोजी बनाया. ये वीडियो देखकर फैंस भी हैरान हो गए हैं कि आखिर ये क्या माजरा है. आखिर ये संजय है कौन और करना क्या चाहता है? क्या ये सारा का बॉयफ्रेंड है? दूर का कोई कजन है? किसी सहेली का भाई? या सारा भाग कर शादी करने के बारे में सोच रही हैं. लेकिन सच क्या है वो तो तभी पता चलेगा तब सारा इस वीडियो का पार्ट-2 फैंस के साथ शेयर करेंगी.

sara ali-

फ्रीडम फाइटर का रोल निभाती नजर आएंगी सारा अली खान

आखिर क्या है वीडियो का सच
वैसे जरूरी नहीं जो दिख रहा है वही सच हो हो सकता है कि सारा के किसी नए प्रोजेक्ट पर ये वीडियो बेस्ड हो जिसकी अनाउंसमेंट करने के बजाया सारा ने फैंस को यूं सरप्राइज देने के बारे में सोचा हो. वैसे भी आजकल कितने ही ऐसे एक्टर हैं जो अपने अलग-अलग तरीकों से अपनी फिल्मों के प्रमोशन कर रहे हैं. शायद सारा का गेम भी कुछ ऐसा ही हो.

बता दें सारा का ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान है. सारा अली खान का लुक इस वीडियो में काफी बेहतरीन लग रहा है. वैसे ये उनकी किसी आने वाली फिल्म का सीन भी हो सकता है, लेकिन सच क्या है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Tags: Bollywood actress, Bollywood news, Sara Ali Khan

sara ali khan, sara ali khan instagram, sara ali khan movies, sara ali khan net worth, sara ali khan age, Sara ali khan , Sara ali khan movie , Sara ali khan news , Sara ali khan upcoming movie , film Ae Watan Mere Watan release date , Ae Watan Mere Watan release , Sara ali khan boyfriend , Sara ali khan father , Sara ali khan mother

Source link

Loading