You are currently viewing 'एक युग अंत हुआ', सुनील छेत्री के संन्यास पर भावुक हुए अभिषेक-अर्जुन

'एक युग अंत हुआ', सुनील छेत्री के संन्यास पर भावुक हुए अभिषेक-अर्जुन

2024-06-07 02:10:51

मुंबई. अक्सर देखा गया है कि बॉलीवुड सेलेब्स का स्पोर्ट्स से काफी लगाव रहता है. यही वजह है कि बॉलीवुड सेलेब्स भी क्रिकेट और फुटबॉल टूर्नामेंट रखते हैं. खेल के बड़े मौकों पर सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं और कई बार इसे लेकर भावुक भी होते हैं. एक दिन पहले भारत की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लिया. छेत्री ने अपना आखिरी मैच गुरुवार को फीफा विश्व कप 2026 क्वालीफायर में भारत और कुवैत के बीच खेला.

सुनील छेत्री फॉरवर्ड प्लेयर रहे हैं. उन्हें क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अली डेई और लियोनेल मेस्सी के बाद दुनिया का चौथा सबसे ज्यादा गोल करने वाला खिलाड़ी माना जाता है. छेत्री ने 2 दशक से अधिक के अपने करियर में भारत के लिए 94 गोल किए हैं. सुनील छेत्री के अंतरराष्ट्रीय संन्यास के बाद बॉलीवुडे सेलेब्स ने ट्रिब्यूट दिया.

अर्जुन कपूर ने सुनील छेत्री को ट्रिब्यूट देते हुए इसे ‘एक युग का अंत’ बताया. अर्जुन एक रियल फुटबॉल फैन हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुनील छेत्री के लिए एक इमोशनल नोट पोस्ट किया. अर्जुन ने सुनील की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “एक युग का अंत. यादों, जुनून और बेजोड़ समर्पण के लिए सुनील छेत्री को धन्यवाद.”

वहीं, अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुनील छेत्री की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में छेत्री स्टेडियम में हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने फुटबॉल की जर्सी पहनी हुई है. उन्होंने लिखा, “कैप(कप्तान), इतने शानदार करियर के लिए बधाई! आपको देश के लिए खेलते हुए और मिसाल पेश करते हुए देखना सम्मान की बात है.”

अभिषेक बच्चन ने सुनील छेत्री को अब तक के सबसे महान भारतीय खिलाड़ियों में से एक कहा है. वहीं, भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी उन्हें ट्रिब्यूट दिया. उन्होंने सुनील के आखिरी मैच के दौरान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “कोई भी लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं है. 94 अंतरराष्ट्रीय गोल तो दूर की बात है. सुनील छेत्री, आपने झंडा ऊंचा रखा है. शानदार करियर के लिए बधाई!”

Tags: Abhishek bachchan, Arjun kapoor, Sunil chhetri

ABhishek Bachchan

Source link

Loading