You are currently viewing ईद के मौके पर इस सेलिब्रिटी के घर आईं खुशियों की बहार, दूसरी बार बने पापा

ईद के मौके पर इस सेलिब्रिटी के घर आईं खुशियों की बहार, दूसरी बार बने पापा

2024-04-12 04:12:42

नई दिल्ली. फिल्म इंडस्ट्री से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना नाम बना रहे पंजाबी सिंगर-एक्टर निन्जा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने फैंस को बताया कि उन्होंने वह पिता बन गए हैं. उन्होंने अपने घर में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. पोस्ट में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम ओमकार रखा है.

सिंगर ने अपने नवजात बेटे के चेहरे की तस्वीरें पोस्ट नहीं कीं लेकिन उसके छोटे पैरों और हाथ की तस्वीरें साझा कीं. सिंगर के पोस्ट पर अब उनके चाहने वाले उन्हें बधाई देते हुए कमेंट कर रहे हैं. गायक कुवर विर्क, दीप जंडू, अभिनेता राणा रणबीर जैसे पंजाबी सितारों ने पोस्ट पर कमेंट्स कर निंजा को बधाई दी और उनके बच्चे पर खूब प्यार बरसाया.

बता दें कि ये दूसरी बार हर है कि जब निंजा काफी खुश लगे. अक्टूबर 2022 में, वह और उनकी पत्नी अपने पहले बेटे निशान का स्वागत किया था. निशान के समय भी निंजा ने इसी तरह का पोस्ट शेयर किया था. शुरुआत में चेहरा तो नहीं बताया लेकिन नाम का ऐलान कर दिया. काम के मोर्चे पर, निंजा को हाल ही में फिल्म ‘फेर मामला गड़बड़ है’ में देखा गया था. उनके पास पाइपलाइन में कई नए म्यूजिक और फिल्म प्रोजेक्ट हैं.

Tags: Entertainment news., Singer



Punjabi singer-actor,Omkar,Ninja,Eid 2024,baby boy, Ninja is an Indian playback singer , Ninja welcome baby boy

Source link

Loading