You are currently viewing आयरा-नूपुर के रिसेप्शन में रेखा, सलमान और जैकी की हुई रॉयल एंट्री

आयरा-नूपुर के रिसेप्शन में रेखा, सलमान और जैकी की हुई रॉयल एंट्री

2024-01-14 09:38:26

नई दिल्ली.  बीती रात को मुंबई में आमिर खान की लाडली आयरा खान और नूपुर शिखरे की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था. कपल के इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड और बिजनेस जगत के कई बड़े चेहरे शामिल हुए थे. आयरा खान और नूपुर शिखरे की इस पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, रेखा, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, कैटरीना कैफ, सुष्मिता सेन, मोना सिंह जैसे छोटे और बड़े पर्दे के कई सितारे शामिल हुए थे और सभी सितारों ने पैपराजी के लिए जमकर पोज भी दिए थे. 

कोर्ट मैरिज करने के बाद ये कपल उदयपुर में क्रिस्चियन रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधा था. कपल की रिसेप्शन पार्टी शादी से भी ग्रैंड थी. हाल ही में सोशल मीडिया पर कपल की शादी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप आयरा और नूपुर के रिसेप्शन की झलकियां देख सकते हैं. 10 सेकंड के इस वीडियो में कपल के रिसेप्शन वेन्यू से लेकर मेहमानों तक की झलक साझा की गई है.  

रिसेप्शन के दौरान नई-नवेली दुल्हन आयरा खान लाल रंग के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उनके पति ब्लैक कलर की शेरवानी में काफी डैशिंग लग रहे थे. कपल की पार्टी की थीम व्हाइट और गोल्डन थी. सारी सजावट का काम थीम को मद्देनजर रखते हुए किया गया था. फंक्शन में मेहमानों के मनोरंजन के लिए स्पेशल संगीत समारोह का आयोजन भी किया गया था. 

गोविंदा की हीरोइन, रेखा ने जिसे सेट पर जड़ दिया था झन्नाटेदार थप्पड़, अब फिल्मों से दूर यूं कर रही गुजारा

कई दिग्गजों ने की शिरकत
कपल की खुशियों में शरीक होने एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा, जया बच्चन, अनिल कपूर सहित गुजरे जमाने के कई सितारे पहुंचे थे. इसके साथ ही इस दौर के सभी एक्टर्स ने एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. आमिर खान की बेटी और दामाद को आशीर्वाद देने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी पहुंचे थे.

Tags: Aamir khan, Entertainment, Entertainment news., Ira Khan



Aamir khan daughter ira khan wedding reception video, aamir khan daughter ira khan wedding reception viral video, ira khan reception, Ira Khan, Aamir Khan, ira khan nupur shikhare reception, aamir khan, aamir khan daughter reception, ira khan husband, who is nupur shikhare, nupur shikhare instagram, nupur shikhare wife

Source link

Loading