You are currently viewing अमिताभ बच्चन से मिलीं इवांका ट्रंप, मुकेश अंबानी ने कराई मुलाकात

अमिताभ बच्चन से मिलीं इवांका ट्रंप, मुकेश अंबानी ने कराई मुलाकात

2024-03-03 18:16:48

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने गुजरात के जामनगर पहुंचे. बॉलीवुड के मेगास्टार को रविवार 3 मार्च को जामनगर एयरपोर्ट से निकलते हुए पैपराजी ने स्पॉट किया. बिग बी के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय मौजूद थीं. बिग बी से संक्षिप्त बातचीत के बाद मुकेश अंबानी ने उनकी मुलाकात इवांका ट्रंप से करवाई.

अमिताभ बच्चन और इवांका ट्रंप की मुलाकात का वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अमिताभ और अभिषेक को मुकेश अंबानी के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया. इस बीच, अमेरिकी सिंगर एकॉन प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने जामनगर पहुंचे. शाहरुख खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, वरुण धवन जैसे बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी प्री-वेडिंग फंक्शन में शिरकत की.

प्री-वेडिंग फंक्शन में देश-दुनिया के सितारों ने किया परफॉर्म
अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में देश-दुनिया की मशहूर हस्तियों ने परफॉर्म किया. रिहाना ने ‘जिंगाट’ में जाह्नवी कपूर के साथ डांस किया, फिर उन्हें शाहरुख खान के साथ भी थिरकते हुए देखा गया. शाहरुख खान की रिहाना के साथ डांस फ्लॉर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. शाहरुख खान की फैमिली के साथ तस्वीरें भी सुर्खियां बटोर रही हैं, जिनमें वे बेटी सुहाना खान, पत्नी गौरी खान और बेटे अबराम खान के साथ दिखाई दे रहे हैं. सुहाना लाल रंग की ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं, जबकि शाहरुख और अबराम काले सूट और ट्राउजर में दिख रहे हैं. गौरी खान नारंगी रंग की साड़ी पहनकर सेरेमनी में पुहंचीं.

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Amitabh bachchan, Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations

Mukesh Ambani, Amitabh Bachchan, Ivanka Trump, Anant Ambani, Radhika Merchant, Anant-Radhika pre-wedding festivities, Bollywood, ANANT AMBANI RADHIKA MERCHANT WEDDING CELEBRATIONS

Source link

Loading