You are currently viewing अजमेर कोर्ट में अक्षय कुमार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानें पूरा मामला

अजमेर कोर्ट में अक्षय कुमार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानें पूरा मामला

2024-05-07 17:56:53

अशोक सिंह भाटी. अजमेर.अजमेर कोर्ट में अभिनेता अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. अदालत ने कोर्ट के नोटिस को तामील करने गए मचकुरी को बुलाया. मचकुरी से नोटिस शूटिंग सेट पर लेने वाले स्वघोषित मैनेजर के बारे में पूछताछ की गई. वकीलों ने कोर्ट को नोटिस तामील करते वक्त का वीडियो दिखाया. अब नोटिस लेने वाले शख्स को भी कोर्ट आना पड़ेगा. वकीलों ने अदालत के नोटिस की अवहेलना का मामला भी कोर्ट में उठाया.

दरअसल, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी-3 फिल्म की शूटिंग को लेकर अजमेर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने अधिवक्ता न्यायाधीश और न्यायालय की छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए दावा पेश किया. इस मामले में सुनवाई की गई. सबसे पहले अक्षय कुमार, अरशद वारसी और फिल्म डायरेक्टर सुभाष के साथ ही 6 अन्य के खिलाफ नोटिस जारी कर कोर्ट परिसर में पेश होने के निर्देश दिए गए. उन्हें नोटिस तामील करने के दौरान फिल्म डायरेक्टर सुभाष कपूर, अक्षय कुमार और अरशद वारसी के द्वारा नोटिस नहीं लिया गया और वहां मौजूद असिस्टेंट डायरेक्टर ने यह नोटिस लिया जिसे न्यायालय ने गलत माना और इस मामले में इन तीनों के खिलाफ उन्हें मौका देते हुए नोटिस चस्पा करने के आदेश दिए. यह नोटिस अजमेर डीआरएम ऑफिस और पुष्कर रोड स्थित होटल प्रताप पैलेस पर चस्पा किया जाएगा और इस मामले की 8 मई को बुधवार को होगी. अजमेर लोक अभियोजक विवेक पराशर ने बताया कि अजमेर में जौली एलएलबी-3 की शूटिंग की जा रही है. अधिवक्ता और न्यायाधीश को लेकर छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई है. कहा गया कि इस तरह की फिल्म से बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है.

इस दौरान नोटिस लेकर पहुंचे मचकुरी को भी रोक लिया गया और वहां  बाउंसर भी लगा रखे थे जिसके चलते अधिवक्ता नाराज हो गए. उन्होंने इस मामले को लेकर न्यायालय में शिकायत दर्ज की जिसके बाद न्यायाधीश ने इस नोटिस को तामिल होना मान्य नहीं माना. बाकी थाना अधिकारी सरकार के माध्यम से कलेक्टर और डीआरएम के केंद्रीय रेलवे मंत्रालय वकील ने न्यायालय में पहुंचकर इस मामले में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. न्यायाधीश की ओर से आज नोटिस जारी कर चस्पा करने की आदेश दिए गए हैं.

FIRST PUBLISHED : May 7, 2024, 23:26 IST

jolly llb 3 teaser, jolly llb 3 release date, Jolly LLB 3 akshay kumar, Jolly LLB 3 akshay kumar arshad warsi, jolly llb 3 Ajmer court, jolly llb 3 shooting ajmer court, Rajasthan news, ajmer news latest, ajmer news, ajmer news today, ajmer news hindi, Rajasthan latest news, Rajasthan current news, Rajasthan news hihdi me, Rajasthan news today, Rajasthan news latest, Rajasthan ki news,

Source link

Loading