You are currently viewing T20 WC से पहले बुरी खबर, मेजबान देश को पाकिस्तान से मिली आतंकवादी हमले की धमकी

T20 WC से पहले बुरी खबर, मेजबान देश को पाकिस्तान से मिली आतंकवादी हमले की धमकी

2024-05-06 05:18:29

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप 2024 की शुरुआत जल्द ही होने वाली है. लेकिन इससे पहले एक बेहद बुरी खबर आई है. इस मेगा इवेंट की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज करेंगे. वेस्टइंडीज को विश्व कप से पहले आतंकवादी हमले की धमकी मिली है. विश्व कप से पहले बेशक इस खबर ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली टीमों को हैरानी में डाल दिया है. हालांकि, क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ ने कहा है कि हम इसकी लगातार निगरानी करेंगे.

क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव्स ने क्रिकबजॉन संडे को बताया, “हम मेजबान देशों और शहरों में अधिकारियों के साथ मिलकर काम करते हैं और हमारे आयोजन के लिए पहचाने गए किसी भी जोखिम को कम करने के लिए हम लगातार निगरानी और मूल्यांकन करेंगे.”

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि सुरक्षा खतरा प्रो-इस्लामिक स्टेट से आया है और इसमें कहा गया है कि, “प्रो-इस्लामिक स्टेट (आईएस) मीडिया स्रोतों ने खेल आयोजनों के खिलाफ हिंसा भड़काने वाले अभियान शुरू किए हैं, जिसमें अफगानिस्तान-पाकिस्तान शाखा के वीडियो संदेश शामिल हैं.” डेली एक्सप्रेस के अनुसार, यह धमकी प्रो-इस्लामिक स्टेट (दाएश) को मीडिया समूह “नाशिर पाकिस्तान” के माध्यम से मिली है, जो इस्लामिक स्टेट समूह से संबद्ध प्रचार चैनल है.

FIRST PUBLISHED : May 6, 2024, 10:48 IST

icc t20 world cup 2024, West indies threat receive, t20 world cup 2024, t20 wc, pakistan, pakistan news, nashir pakistan, team india, international cricket council, cricket

Source link

Loading