IPL फाइनल से पहले बुरी खबर, बारिश में धुली KKR की प्रैक्टिस, मैच पर खतरा

2024-05-25 13:53:17

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल रविवार 26 मई को खेला जाना है. इस मुकाबले पर सबकी नजर जमी है क्योंकि क्वालीफायर में हारने वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने फाइनल में जगह बनाई है. कोलकाता नाइटराइडर्स से मात खाने के बाद टीम ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर ट्रॉफी की तरफ कदम बढ़ाया है. इस मुकाबले से पहले फैंस के लिए चेन्नई से अच्छी खबर नहीं आ रही है. एक दिन पहले बारिश की वजह से केकेआर को अपनी प्रैक्टिस रद्द करनी पडी. अब डर है कि कहीं मैच का मजा भी किरकिरा ना हो जाए.

अंक तालिका में टॉप पर रहते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स ने प्लेऑफ में जगह बनाई. क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा मुकाबले में हराकर टीम ने फाइलन का टिकट पक्का किया. पैट कमिंस की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रही थी और उसे एलिमिनेटर 2 में राजस्थान के साथ खेलने का मौका मिली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हरा टीम ने इस मुकाबले के लिए स्थान पक्का किया था.

कोलकाता की प्रैक्टिस बारिश में धुली
आईपीएल 2024 फाइनल से पहले फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है. मैच से एक दिन पहले कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम को प्रैक्टिस बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा. इस बात की जानकारी टीम मैनेजमेंट द्वारा दी गई. दरअसल शनिवार शाम टीम को प्रैक्टिस करना था लेकिन बारिश की वजह से इसे रद्द करना पड़ गया.

फाइनल में बारिश हुई तो क्या होगा
पिछली बार आईपीएल फाइनल में बारिश ने खलल डाली थी. मैच के रिजर्व डे पर खेला गया था और इस बार भी ऐसी स्थिति में अगले दिन मुकाबला खेला जा सकता है. मैच में अगर बारिश आई तो इसे कम से कम 5-5 ओवर का कराया जाएगा. ऐसा संभव नहीं हो पाया तो सुपर ओवर से फैसला किया जाएगा. यह भी मुमकिन नहीं हो पाया तो अंक तालिका में टॉप पर रहने वाली कोलकाता को विजेता घोषित कर दिया जाएगा.

FIRST PUBLISHED : May 25, 2024, 19:23 IST

IPL FINAL, IPL 2024, IPL 2024 FINAL, SRH VS KKR, KKR VS SRH

Source link

Loading