बिहार V/S यूपी के मैच में मौसम बना खलनायक, रिजल्ट की संभावना खत्म

2024-01-21 16:43:52

विशाल भटनागर/मेरठ: उत्तर प्रदेश और बिहार के बीच मेरठ के भामाशाह क्रिकेट मैदान में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच के तीसरे दिन भी खराब मौसम का दौर जारी रहा. पहले दिन शुक्रवार को जहां खराब रोशनी के चलते एक भी गेंद नहीं डाली जा सकी थी, वहीं दूसरे दिन मात्र 48 ओवर का खेल हुआ था. तीसरे दिन भी मौसम की स्थिति नहीं बदली और आज मात्र 31.1 ओवर का खेल हुआ. इस दौरान बिहार की टीम ने कल के स्कोर में मात्र 64 जोड़े और 4 विकेट खो दिया. गौरतलब है कि दूसरे दिन स्टंप के समय बिहार का स्कोर 123/3 था. खराब मौसम को देखते हुए मैच में रिजल्ट की संभावना अब नहीं है हालांकि दोनों टीम की निगाह पहली पारी में बढ़त लेकर 3 अंक हासिल करने पर होगी.

रविवार को उत्तर प्रदेश की टीम बिहार की टीम पर भारी पड़ते हुए दिखाई दी. जिस तरीके से बिहार के सलामी बल्लेबाज शरमन निगरोध ने शनिवार को बेहतर बल्लेबाजीकी थी लेकिन वह रविवार को कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाए. कार्तिक त्यागी की बॉल पर शॉट मारने के चक्कर में शिवम् शर्मा को अपना कैच थमा दिया. उन्होंने 181 गेंद पर10 चौके की मदद से 87 रन ही बनाए. तीसरे दिन का खेल खत्म होते समय बिहार का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 187 रन था.

बिहार का खराब प्रदर्शन जारी
इसके बाद सकीबुल गनी को समीर रिजवी ने रन आउट किया. वह 105 बॉल में 5 चौके की मदद से 41 रन ही बना पाए. इसी तरीके से विपिन सौरभ भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. वह भी 26 बॉल में दो चौके की मदद से 10 रन पर आउट हो गए. उसके बाद सचिन कुमार सिंह भी मात्र 10 बॉल में एक चौके की मदद से पांच रन ही बना पाए. हालांकि अभी बिहार की तरफ से राघवेंद्र प्रताप 69 बॉल में 4 चौके की मदद से 22 रन एवं वीर प्रताप सिंह शून्य पर नाबाद है.

यूपी के गेंदबाज ने किया कमाल
यूपी की टीम की तरफ से गेंदबाज अंकित सिंह राजपूत ने 19 ओवर में 46 रन देकर एक विकेट लिया. वहीं विनीत पंवार ने 18 ओवर में 35 रन देकर एक विकेट लिया. इस मैच में सौरभ कुमार ने 17.1 ओवर में 29 रन देकर दो विकेट और कार्तिक त्यागी ने 15 ओवर में 57 विकेट लेकर 2 विकेट हासिल किए.

Tags: Cricket news, Local18, Meerut news, Sports news, Uttar Pradesh News Hindi

रणजी ट्रॉफी मैच, रणजी ट्रॉफी में बिहार और यूपी का मैच, मेरठ में रणजी ट्रॉफी मैच, बिहार का स्कोर, मेरठ का मौसम बना खलनायक, बिहार बनाम यूपी के मैच में रिजल्ट की संभावना खत्म, Ranji Trophy match, Bihar and UP match in Ranji Trophy, Ranji Trophy match in Meerut, Bihar score, Meerut weather became the villain, chances of result in Bihar vs UP match are over,

Source link

Loading