You are currently viewing बांग्लादेशी पेसर को महंगा पड़ा नेपाल के कप्तान से भिड़ना, ICC का कड़ा फैसला

बांग्लादेशी पेसर को महंगा पड़ा नेपाल के कप्तान से भिड़ना, ICC का कड़ा फैसला

2024-06-19 06:25:20

दुबई. बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब को नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल से भिड़ना महंगा पड़ गया है. आईसीसी ने तंजीम हसन को नेपाल के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी माना है. आईसीसी ने इस कारण तंजीम हसन साकिब पर मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है.

तंजीम हसन साकिब ने नेपाल के खिलाफ ग्रुप डी के मैच में सात रन देकर चार विकेट लिए थे. उनके इस प्रदर्शन की बदौलत बांग्लादेश को 21 रन से जीत मिली थी. तंजीम हसन साकिब इस दौरान रोहित पौडेल से भिड़ गए थे. यह घटना नेपाल की पारी के तीसरे ओवर की है.

T20 World Cup के बाद संन्यास की हड़बड़ी, 3 दिग्गजों ने किया ऐलान, लंबी होने वाली है ये लिस्ट

आईसीसी के मुताबिक मैदानी अंपायर अहसान रजा और सैफ एंगोजस्की, तीसरे अंपायर जयरामन मदनगोपाल और चौथे अंपायर कुमार धर्मसेना ने तंजीम पर आईसीसी की आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप लगाए. तंजीम ने आरोप और सजा को स्वीकार कर लिया जिससे औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी.

बता दें कि तंजीम हसन साकिब ने आईसीसी आचार संहिता की धारा 2.12 का उल्लंघन किया था. यह किसी खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ, अंपायर, मैच रैफरी या अन्य किसी व्यक्ति से अनुचित तौर पर शारीरिक संपर्क के संबंध में है.

Tags: Bangladesh, Icc T20 world cup, T20 World Cup

T20 World Cup, ICC T20 World Cup, Tanzim Hasan Sakib, Bangladeshi cricketer, Rohit Paudel, Tanzim Hasan Sakib Rohit Paudel, Bangladeshi cricketer, तनज़ीम हसन साकिब, तंजीम हसन साकिब, ICC Code of Conduct, 2024 T20 World Cup, Tanzim Hasan Sakib Bangladeshi cricketer, ICC Rules, Tanzim Hasan Sakib Fined

Source link

Loading